logo-image

IND vs SA: निर्णायक मुकाबले में कप्तान पंत इस खिलाड़ी को कर सकते हैं टीम से बाहर

टीम इंडिया की जीत में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अहम भूमिका निभाई थी.

Updated on: 18 Jun 2022, 11:49 PM

नई दिल्ली:

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेली जाने वाली पांच टी20 मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Saurashtra Cricket Association Stadium) में खेला गया. इस मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) ने 82 रनों के बड़े अंतर से जीत हांसिल की. टीम इंडिया की जीत में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अहम भूमिका निभाई. टीम इंडिया (Team India) सीरीज का निर्णायक और अंतिम मुकाबला रविवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलेगी. उम्मीद है कि टीम इंडिया इस मुकाबले को भी जीतकर सीरीज अपने नाम करने में सफल होगी.

आखिरी मुकाबले में हो सकता है कि श्रेयस अय्यर को आराम दिया जाए, क्योंकि अय्यर लगातार बल्लेबाजी में फेल हो रहे हैं. ऐसे में अय्यर को आराम देकर दीपक हूडा को जगह दी जा सकती है. 

यह भी पढ़ें: इस फिल्म अभिनेता ने ऋषभ पंत पर कसा तंज, खराब बल्लेबाजी को लेकर कही बड़ी बात

आईपीएल 2022 में दीपक हूडा के बल्ले से 400 से ज्यादा रन निकले थे. ऐसे में उम्मीद है कि कप्तान ऋषभ पंत आखिरी और निर्णायक मुकाबले में दीपक हूडा को टीम में शामिल कर सकते हैं. जरुरत पड़ने पर दीपक हूडा गेंदबाजी कर सकते हैं. आईपीएल 2022 में दीपक हूडा के बल्ले से 4 अर्धशतक भी देखने को मिले थे. दीपक हूडा आईपीएल के 95 मुकाबलों में 1236 रन बना चुके हैं. ऐसे में अगल दीपक हूडा को टीम में जगह मिलती है तो टीम की जीत में अहम भूमिका निभा सकते हैं.