News Nation Logo

इस फिल्म अभिनेता ने ऋषभ पंत पर कसा तंज, खराब बल्लेबाजी को लेकर कही बड़ी बात

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 18 Jun 2022, 10:02:27 PM
Risabh Pant

Risabh Pant (Photo Credit: ESPN)

मुंबई:  

KRK hits Risabh Pant : विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Risabh Pant) इन दिनों खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के साथ चल रहे टी20 सीरीज में ऋषभ पंत (Risabh Pant) अपने बल्ले से पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं. अभी तक उनका बल्ला पूरी तरह खामोश रहा है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज (T20 series) में भारतीय टीम की कप्तानी ऋषभ पंत शुरुआती दो मैच हारने के बाद अगले दो मैच जीतकर सीरीज में 2-2 से बराबरी हासिल कर ली है. फिलहाल पंत का फॉर्म सवालों के घेरे में है. उन्होंने पिछले चारों मैचों में केवल 57 रन ही बनाए हैं और ऐसे में उनका औसत भी 14.25 का ही रहा है.

यह भी पढ़ें : T20 वर्ल्ड कप के चयन को लेकर गांगुली का बड़ा खुलासा, द्रविड़ को लेकर कही ये बात

इस बीच ऋषभ पंत की खराब बल्लेबाजी को लेकर अब बॉलीवुड अभिनेता कमाल राशिद खान (KRK) ने तंज कसा है. केआरके ने पंत की खराब बल्लेबाजी को लेकर कहा है कि जो बल्लेबाज पिच पर लोट जाता है वह क्या खाक बल्लेबाजी करेगा? KRK ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ राजकोट में खेले गए चौथे टी20 मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, 'मैं सच में समझ नहीं पा रहा हूं कि पंत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम के सदस्य कैसे हो सकते है? जो खिलाड़ी हर गेंद पर पिच पर लेट जाता हो, वो अच्छा खिलाड़ी कैसा हो सकता है?' कमाल खान अपने बयान को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं.

IPL 2022 में भी पंत ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) के लिए एक भी अर्धशतक नहीं जड़ा था. पंत शुक्रवार को भी राजकोट में खेले गए चौथे टी20 मैच में लापरवाही भरा शॉट खेल कर आउट हो गए.  उन्होंने 23 गेंदें खेलने के बाद केवल 17 रनों का योगदान दिया। इसमें दो चौके भी शामिल थे. पंत 2022 की शुरुआत के बाद से टी20 क्रिकेट में दस बार ऑफ स्टंप के बाहर गेंद पर आउट हुए हैं. 

पंत ने केआरके को ट्विटर पर किया था ब्लॉक

इसी साल आईपीएल के 15वें सीजन में पंत ने बॉलीवुड के अभिनेता निर्माता कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया था. दरअसल केआरके ने पंत को लेकर ट्वीट किया था. कमाल आर खान ने ट्वीट में पंत के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किया था. KRK के इस ट्वीट के बाद पंत ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया था.

First Published : 18 Jun 2022, 10:02:27 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.