News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

IND vs SA ODI Series : नई टीम, नया कप्तान अब आएगा नया रिजल्ट

IND vs SA ODI Series : वन डे मैचों के लिए केएल राहुल को कप्तान बनाया गया है क्योंकि टीम के धाकड़ बल्लेबाज और हिटमैन रोहित शर्मा अनफिट हैं.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 15 Jan 2022, 02:35:18 PM
ind vs sa odi series live updates score kl rahul virat kohli

ind vs sa odi series live updates score kl rahul virat kohli (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

IND vs SA ODI Series : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 टेस्ट मैचों समापन हो गया है. हालांकि रिजल्ट सीरीज का भारत के अनुरूप नहीं आया हो लेकिन भारत की टीम ने जीत के लिए भूख दिखाई है. पहले मैच में अफ्रीकन टीम को शिकस्त दी. दूसरे से पहले कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का चोटिल होना भारत के लिए किसी झटके से कम नहीं था. इसका असर दूसरे टेस्ट मैच पर भी दिखा और नतीजन भारत मैच हार गया. तीसरे मैच में विराट की वापसी हुई और टीम ने अच्छा खेल भी खेला लेकिन दूसरी पारी में भारतीय तेज गेंदबाज अफ्रीकन टीम के विकेट निकालने में सफल नहीं हो पाए. और 29 साल का इंतजार फिर अधूरा रह गया.  

यह भी पढ़ें- विराट कोहली अब आगे क्या करेंगे, ये हो सकता है कप्तानी को लेकर प्लान

खैर अब टेस्ट सीरीज का बदला भारत वन डे सीरीज में जीत से लेना चाहेगा. तीन मैचों की सीरीज 19 जनवरी से शुरू हो रही है. वहीं दूसरा मैच 21 और तीसरा मैच 23 जनवरी को खेला जाएगा. ये सभी वन डे मैच भारत के समय अनुसार दोपहर 2 बजे शुरू होंगे.

यह भी पढ़ें- IPL 2022 Auction : लखनऊ या अहमदाबाद इस मामले में कौन मारेगा बाजी

इन वन डे मैचों के लिए केएल राहुल को कप्तान बनाया गया है क्योंकि टीम के धाकड़ बल्लेबाज और हिटमैन रोहित शर्मा अनफिट हैं. नेट सेशन के दौरान रोहित को हैमस्ट्रिंग हो गई थी. हालांकि अभी वो रिकवर कर चुके हैं और उम्मींद है कि वेस्टइंडीज की सीरीज में वो वापसी कर लेंगे.

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम- केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, वाशिंग्टन सुंदर, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्ण, शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज

First Published : 15 Jan 2022, 02:35:18 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.