News Nation Logo
उत्तर प्रदेश : आज तीन बड़े मामले ज्ञानवापी, श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा और ताजमहल पर सुनवाई प्रधानमंत्री आवास पर कैबिनेट और CCEA की बैठक, कुछ MoU समेत अहम मुद्दों पर हो सकता है फैसला कपिल सिब्बल सपा कार्यालय में अखिलेश यादव के साथ मौजूद, बनेंगे राज्यसभा उम्मीदवार राज्यसभा के लिए कपिल सिब्बल, डिंपल यादव और जावेद अली होंगे समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार- सूत्र पंजाब : ग्रुप सी और डी के पदों के लिए पंजाबी योग्यता टेस्ट कंपलसरी, भगवंत मान सरकार का फैसला मथुरा : जिला अदालत में श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में 31 मई को होगी अगली सुनवाई मुंबई : मोटरसाइकिल पर दोनों सवारों को हेलमेट पहनना अनिवार्य होगा, 15 दिनों में नियम पर अमल यासीन मलिक की सजा पर बहस पूरी- ऑर्डर रिजर्व, दोपहर बाद विशेष NIA कोर्ट सुनाएगी सजा ज्ञानवापी हिंदुओं को सौंपने-पूजा की मांग वाला नया मामला सिविल जज फास्ट ट्रैक कोर्ट में स्थानांतरित अयोध्या : 1 जून को श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के गर्भगृह का शिला पूजन होगा, सीएम योगी होंगे शामिल उत्तराखंड : मौसम सामान्य होने के बाद आज दोबारा सुचारू रूप से शुरू हुई चारधाम यात्रा औरंगजेब की कब्र के बाद अब सतारा में मौजूद अफजल खान के कब्र पर बढ़ाई गई सुरक्षा
Banner

IND vs SA :केएल राहुल के इस फैसले से सभी हैरान, बना टीम की हार का कारण

IND vs SA : राहुल (KL Rahul) कुछ ओवर्स अय्यर को दे सकते थे. हो सकता है एक या दो विकेट निकालकर अय्यर अपनी टीम को दे देते तो इतना विशाल स्कोर शायद साउथ अफ्रीका की टीम ना बना पाती, और मैच का रिजल्ट कुछ और होता.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 20 Jan 2022, 02:07:13 PM
ind vs sa odi series everyone surprised by this decision of kl rahul

ind vs sa odi series everyone surprised by this decision of kl rahul (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

IND vs SA : साउथ अफ्रीका के साथ खेले गए कल के वन डे मैच में भारत की करारी हार हुई. हार की कई वजह हैं. उनमें से एक केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी भी है. दरअसल कल वेंकटेश अय्यर ने अपना वन डे का डेब्यू किया. अय्यर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की जगह एक ऑलराउंडर के तौर पर शामिल हुए हैं. आईपीएल (IPL) में अपने बल्ले के साथ-साथ गेंदबाजी से भी सभी को हैरान कर दिया है. लेकिन कल के मैच में कप्तान केएल राहुल ने उनसे पूरे मैच में गेंदबाजी नहीं कराई. इस फैसले से सभी हैरान हैं. क्योंकि जिस हिसाब से अफ्रीकन बल्लेबाज रन बना रहे थे तो उन्हें रोकने के लिए एक नया गेंदबाज इस्तेमाल किया जा सकता था. 

यह भी पढ़ें :  IND vs SA : हार के बाद केएल राहुल हो रहे ट्रोल, फैंस ने लिया निशाने पर, देखें 

मैच के बाद राहुल के इस फैसले पर सभी ने सवाल भी खड़े किए. और इन सभी जबाव शिखर धवन ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए. उन्होंने कहा कि यकीनन अय्यर एक अच्छे गेंदबाज हैं. पर हमें उस समय अपने मुख्य गेंदबाजों पर ज्यादा भरोसा दिखाना था. क्योंकि हमारे स्पिनर्स अच्छा काम कर रहे थे. इसलिए हमे अय्यर से गेंदबाजी कराना ठीक नहीं लगा.

यह भी पढ़ें :  IPL 2022 : आईपीएल से पहले होगा लखनऊ और अहमदाबाद का मैच, क्योंकि...

आपको बताते चलें कि अय्यर अपने पहले मैच में कुछ खास धमाल नहीं कर सके. अपनी पारी में सिर्फ 2 रन बनाकर वो आउट हो गए. खैर इतना तो साफ़ है कि राहुल कुछ ओवर्स अय्यर को दे सकते थे. हो सकता है एक या दो विकेट निकालकर अय्यर अपनी टीम को दे देते तो इतना विशाल स्कोर शायद साउथ अफ्रीका की टीम ना बना पाती, और मैच का रिजल्ट कुछ और होता.

First Published : 20 Jan 2022, 02:07:13 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.