News Nation Logo

IND vs SA: डेविड मिलर काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरे, वजह कर देगी हैरान

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 09 Oct 2022, 06:16:00 PM
David Miller

David Miller (Photo Credit: File Photo )

नई दिल्ली :  

टीम इंडिया रांची में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेल रही है. दक्षिण अफ्रीका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 278 रन का स्कोर खड़ा करने में सफल हुई. भारतीय टीम को जीत के लिए 279 रन बनाने होंगे. आज के मुकाबले दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की है. दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज डेविड मिलर ने भी नाबाद रहते हुए एक छोटी लेकिन कीमती पारी खेली. डेविड मिलर जब बल्लेबाजी करने आए तो बाएं हाथ में काली पट्टी बांधे दिखाई दिए. डेविड मिलर के अलावा कोई भी अफ्रीकी बल्लेबाज ऐसा करते हुए नहीं दिखा. आइए जानते हैं इसके पीछे वजह. 

दरअसल, दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज डेविड मिलर ने अपनी बेटी को श्रद्धांजलि देने के लिए बाएं हाथ में काली पट्टी बांधकर मैदान पर बल्लेबाजी उतरे. डेविड मिलर ने शनिवार को अपने आधिकारिक इंस्ट्राग्राम अकाउंट से अपनी बेटी के निधन की जानकारी दी थी. मिलर ने इंस्ट्राग्राम पर बेटी के साथ की एक वीडियो साझा किया. इस वीडियो पर उन्होंने कैप्शन दिया था कि RIP you little rockstar. Love you always!

यह भी पढ़ें: IND vs SA: इस अफ्रीकी खिलाड़ी की बेटी का निधन, इंडिया के खिलाफ कर रहा तूफानी बल्लेबाजी

डेविड मिलर अपनी बेटी से कितना प्यार करते थे इस बात का आंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि बेटी को श्रद्धांजलि देने के लिए मैदान पर काली पट्टी बांधकर उतरे. डेविड मिलर ने जिस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया किया उसको देखकर आप समझ सकते हैं कि मिलर अपनी बेटी से कितना करीब थे. इस वीडियो में डेविड मिलर बेटी के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. उसको गोद में लेकर बैठे दिखाई देंगे. ऐसे में बेटी का यूं चले जाना डेविड मिलर के लिए बड़ा झटका है. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: इंडिया की जीत में रोड़ा बन जाता है यह पाकिस्तानी खिलाड़ी, अब नहीं होगा ऐसा!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dave Miller (@davidmillersa12)

आज के मुकाबले की बात करें तो डेविड मिलर ने नाबाद 34 गेंदों का सामना करते हुए 35 रनों की पारी खेली. इस दौरान मिलर के बल्ले से चार चौके निकले. डेविड मिलर के लिए भारत का ये दौरा काफी यादगार रहेगा, क्योंकि इस दौरान उनके बल्ले से खूब रन निकल रहे हैं. टी20 सीरीज में भारत के खिलाफ डेविड मिलर एक शतक भी जड़ा है. वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भी डेविड मिलर ने 63 गेंदों का सामना करते हुए 75 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी. 

First Published : 09 Oct 2022, 06:13:49 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.