logo-image

IND vs SA 3rd ODI Dream 11 Prediction: आज इन प्लेयर्स को चुनकर बनाए अपनी बेस्ट ड्रीम 11 टीम!

भारत (India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबले आज (11 अक्टूबर) को खेला जाएगा.

Updated on: 11 Oct 2022, 12:36 PM

नई दिल्ली:

IND vs SA 3rd ODI Dream 11 Prediction: भारत (India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबले आज (11 अक्टूबर) को खेला जाएगा. सीरीज के पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने भारत को 9 रन से मात दी थी. वहीं टीम इंडिया (Team India) ने वापसी करते हुए दूसरे मुकाबले को 7 विकेट से जीता. दोनों टीमों तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-1 की बराबरी पर खड़ी है. ऐसे में आज दोनों टीमें मुकाबले जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. बता दें कि साल 2010 के बाद से टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ 10 घरेलू वनडे मैच खेल चुकी है. जिसमें से सिर्फ चार में जीत हासिल हुई है और 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें: 'उसे इनस्विंग यॉर्कर फेंको,' रमीज राजा ने बाबर आजम को बताया था रोहित शर्मा को आउट करने का प्लान

टीम इंडिया के बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) शानदार फॉर्म में हैं. इन दोनों खिलाड़ी का पिछले दोनों मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन रहा है. श्रेयस अय्यर ने पिछले मुकाबले में 93 गेंदों पर 113 रनों की नाबाद पारी खेल टीम को जीत दिलाई थी. संजू सैमसन ने भी पहले मुकाबले में 86 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी. वहीं पिछले मुकाबले में ईशान किशन भी शानदार फॉर्म में नजर आए. साउथ अफ्रीका के टीम के स्टार विकेटकीपर और बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock), डेविड मिलर (David Miller) और एडेन मार्करम (Aiden Markram) का भी शानदार प्रदर्शन रहा है. ऐसे में इन खिलाड़ी को आप अपने ड्रीम11 टीम में रख सकते हैं. 

ये हो सकती है बेस्ट ड्रीम 11 टीम: इशान किशन, क्विंटन डी कॉक, रीज़ा हेंड्रिक्स, शिखर धवन, डेविड मिलर, श्रेयस अय्यर, एडेन मार्करम, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, कगिसो रबाडा.

कप्तान- श्रेयस अय्यर

उपकप्तान- एडेन 

विकेटकीपर - संजू सैमसन