logo-image

VIDEO : अहमदाबाद में पाकिस्तान टीम के जोरदार स्वागत पर मचा बवाल, गुजराती डांस के साथ जमकर बरसाए गए थे फूल

IND vs PAK World Cup 2023 : भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को अहमदाबाद में मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए पाक टीम अहमदाबाद पहुंच गई है.

Updated on: 12 Oct 2023, 02:36 PM

नई दिल्ली:

India vs Pakistan World Cup 2023 : भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का महामुकाबला शनिवार (14 अक्टूबर) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम अहमदाबाद पहुंच गई है. यहां पाकिस्तान टीम का होटल में जोरदार स्वागत हुआ. इसके लिए भारतीय क्रिकेट फैंस बीसीसीआई को जनकर ट्रोल कर रहे हैं. फैंस के साथ-साथ कई नेता भी इसको लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर चुके हैं. 

दरअसल बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान की टीम हैदराबाद से अहमदाबाद पहुंची हैं जहां उन्हें भारत के खिलाफ मुकाबला खेलना है. अहमदाबाद के होटल में उनका स्वागत का खास इंतजाम किया गया था. गुजराती लड़कियों ने डांस किया. इसके साथ-साथ खिलाड़ियों पर फूलों की बारिश की गई. उनके साथ-साथ ढोल भी बज रहा है. पाक खिलाड़ियों का इस तरह का स्वागत भारतीय फैंस का पसंद नहीं आई. इस वजह से वह BCCI को ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इंडियन आर्मी की फोटो शेयर की और लिखा कि बीसीसीआई जवानों की शहादत को भूल गया. 

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने विश्व कप 2023 में पहला मैच नीदरलैंड्स के खिलाफ हैदराबाद में खेला था. उसने इस मुकाबले में पाकिस्तान ने 81 रनों से जीत हासिल की थी. इसके बाद इसी मैदान पर पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेला था. इस मैच को Pakistan ने 6 विकेट से जीता. टीम इंडिया की बात करें तो उसने पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला. इसे उसने 6 विकेट से जीता था. वहीं दूसरा मैच अफगानिस्तान के खिलाफ दिल्ली में खेला. भारत ने यह मैच 8 विकेट से जीता. अब IND vs PAK का मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma on Chris Gayle : इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने के बाद क्रिस गेल पर किया बोले रोहित शर्मा?