logo-image

IND vs PAK : 'अचानक गिरने लगे...', भारत से मिली हार पर रुआंसे हुए बाबर आजम

IND vs PAK : भारत के हाथों मिली हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने क्या-क्या कहा...

Updated on: 14 Oct 2023, 11:29 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK : वर्ल्ड कप 2023 का 12वां मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. जहां, टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर अपनी जीत की लय को बरकरार रखा और अब IND vs PAK का वनडे वर्ल्ड कप में स्कोर 8-0 हो गया है. वहीं, पाकिस्तान के हाथ से एक बार फिर भारत को हराने का मौका निकल गया. मैच खत्म होने के बाद कप्तान बाबर आजम ने बताया मैच कहां उनके हाथ से फिसल गया...

भारत-पाकिस्तान मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. जहां, पहले बैटिंग करने आई पाकिस्तान की टीम 191 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई. जवाब में भारत ने आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया और 7 विकेट से एक बड़ी जीत अपने नाम की. बाबर आजम की टीम ने पहले बैटिंग में निराशाजनक प्रदर्शन किया और फिर गेंदबाज भी कुछ खास नहीं कर पाए.

मैच खत्म होने के बाद कप्तान बाबर आजम ने कहा, हमने अच्छी शुरुआत की, अच्छी साझेदारी हुई. हमने अच्छा क्रिकेट खेलने और साझेदारी बनाने की रणनीति बनाई थी. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया, क्योंकि अचानक विकेट गिरने शुरू हो गए और इसके बाद हम अच्छी तरह से पारी को फिनिश नहीं कर पाए. ये हमारे लिए अच्छा नहीं है, जिस तरह से हमने शुरुआत की, हमारा लक्ष्य 280-290 रन बनाने का था, लेकिन हार से हमें नुकसान हुआ. हम नई गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं रोहित ने जिस तरह से खेला, वह बेहतरीन पारी थी. हमने सिर्फ विकेट लेने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

ये भी पढ़ें : World Cup 2023 : जीत की हैट्रिक लगाकर टेबल टॉपर बनी टीम इंडिया, पाकिस्तान की हालत खराब

बता दें, पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ी पारी कप्तान बाबर आजम ने ही खेली. उन्होंने अर्धशतक लगाया, लेकिन अगली ही गेंद पर वह मोहम्मद सिराज का शिकार हो गए. इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका. नतीजा ये रहा कि पाकिस्तान महामुकाबले को 7 विके से हार गया.