News Nation Logo
Banner

IND vs NZ: Surya के फिर मुरीद हुए Virat Kohli, मजेदार ट्वीट कर कह दी ये बात

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 20 Nov 2022, 05:24:30 PM
Kohli Surya

Virat Kohli, Suryakumar Yadav (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • सूर्याकुमार ने 111 रनों की खेली तूफानी पारी
  • सूर्या का यह टी20 इंटरनेशन में दूसरा शतक
  • विराट कोहली ने की सूर्या की तारीफ

नई दिल्ली:  

Virat Kohli Tweet on Suryakumar Yadav: भारत (India) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज माउंट मॉन्गानुई स्थित बे ओवल (Bay Oval) मैदान में खेला गया. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 65 रनों से करारी मात दी. इस जीत के साथ टीम इंडिया (Team India) ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. इस मुकाबले में टीम इंडिया के 360 डिग्री कहे जाने वाले सूर्याकुमार यादव ने टी20 इंटरनेशनल में अपना दूसरा शतक लगाए. 

सूर्या की इस पारी की सभी तारीफ कर रहे हैं. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने भी सूर्याकुमार की इस शानदार पारी की तारीफ की है. बता दें कि एशिया कप (Asia Cup) और टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में सूर्याकुमार यादव और विराट कोहली ने एक साथ फील्ड पर काफी समय बिताया और दोनों खिलाड़ियों के बीच कई बार महत्वपूर्ण साझेदारी भी हुई थी. विराट कोहली सोशल मीडिया पर अक्सर सूर्याकुमार की तारीख करते रहते हैं. सूर्या के इस शानदार शतकीय पारी के बाद विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा, 'सुर्याकुमार यादव क्यों है दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज यह उन्होंने दर्शाया है. हालांकि मैंने मैच लाइव नहीं देखा लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि यह भी एक वीडियो गेमिंग की पारी की तरह होगी.' इस मजेदार ट्वीट करने के बाद विराट कोहली ने हंसी की इमोजी भी शेयर की. 

सूर्या ने 51 गेंदों पर खेली 111 रनों की पारी

सूर्यकुमार यादव का शानदार फॉर्म जारी है. इस साल सूर्याकुमार के बल्ले से खूब रन निकले हैं. सूर्यकुमार यादव ने इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की खूब धुनाई की. सूर्या ने 51 गेंदों पर 111 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने इस दौरान 11 चौके और 7 छक्के जड़े. यह सूर्याकुमार यादव की यह दूसरा टी20 इंटरनेशनल में शतक था. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : ये तीन गेंदबाज हो सकते हैं IPL 23 के हीरो, बड़े-बड़े बल्लेबाज को करेंगे आउट

First Published : 20 Nov 2022, 05:17:39 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.