News Nation Logo
Banner

IND vs NZ: टीम इंडिया से Rishabh Pant की होगी छुट्टी! यह घातक खिलाड़ी लेगा जगह

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 22 Nov 2022, 10:40:57 PM
rishabh pant

Rishabh Pant (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • ऋषभ पंत का खराब फॉर्म जारी
  • तीसरे टी20 मैच में बनाए 11 रन
  • टीम इंडिया पंत को कर सकती है टी20 से बाहर

नई दिल्ली:  

IND vs NZ: टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. ऋषभ पंत को न्यूजीलैंड दौरे (New Zealand Tour) पर भी टीम में शामिल किया गया है लेकिन वहां भी वह रनों के लिए जूझते नजर आ रहे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबले में ओपनिंग करने आए पंत सिर्फ 11 रनों पर पवेलियन लौट गए. पंत को लगातार टीम इंडिया में मौका दिया जा रहा है लेकिन वह उसका फायदा उठाने में नाकाम साबित हो रहे हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ ऋषभ पंत को ओपनिंग करने का मौका मिला लेकिन वह रन बनाने में फ्लॉप साबित हुए. दूसरे टी20 मुकाबले पंत बतौर ओपनर खेलने आए और महज 6 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे. तीसरे टी20 मुकाबले में भी पंत ओपनिंग करने उतरे और सिर्फ 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद सोशल मीडिया पर पंत को टी20 टीम से बाहर करने की मांग की जा रही है. 

पंत ने इस साल टी20 इंटरनेशनल के अपने 21 पारियों में 21.21 की औसत से 364 रन बनाए हैं. पंत की पिछली 4 टी20 पारियों का बात करें तो उन्होंने अपना चार पारियों में 6,3,6,11 रन बनाए हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: सैमसन के सवाल पर हार्दिक पांड्या का बयान, बोले- मेरी टीम है, जो सही लगे चुनेंगे

पंत की जगह लेगा यह खिलाड़ी

ऋषभ पंत का खराब फॉर्म ऐसे ही जारी रहा तो उनकी जगह टीम इंडिया में संजू सैमसन (Sanju Samson) को जगह मिल सकती है. संजू सैमसन एक घातक टी20 खिलाड़ी हैं. संजू से पास बड़े-बड़े शॉट खेलने की झमता है. हालांकि वह टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने में अभी तक संघर्ष कर रहे हैं. टी20 में संजू को प्लेइंग 11 में शामिल नहीं करने पर फैंस भी काफी नाराज हैं और सेलेक्शन पर लगातार सवाल उठा रहे हैं.

First Published : 22 Nov 2022, 10:40:57 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.