logo-image

IND vs NZ: पहले दिन का खेल खत्म, मयंक अग्रवाल ने संभाली पारी

टीम इंडिया ने पहले दिन 4 विकेट खोकर 221 रन बना लिया है. मयंक अग्रवाल ने शानदार शतक जड़कर टीम इंडिया को संभाला है. अग्रवाल के साथ रिद्धिमान साहा दूसरे छोर पर डटे हुए हैं.

Updated on: 03 Dec 2021, 06:19 PM

नई दिल्ली:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों के सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन खत्म हुआ है. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारतीय टीम ने पहले दिन 4 विकेट खोकर 221 रन बना लिए. टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल ने अच्छी शुरुआत दी. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 44 रनों की पारी खेली. वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल 120 रनों पर क्रीज पर डटे हुए हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: क्या बैन हो जाएगी 5 हजार करोड़ रुपये की टीम, आज तय होगा अहमदाबाद का भविष्य 

वहीं दूसरे छोर पर रिद्धिमान साहा 25 रनों के स्कोर पर क्रीज पर डटे हुए हैं.टीम इंडिया के नए दीवार चेतेश्वर पुजारा ने एक बार फिर निराश किया है. पुजारा बिना खाता खेलो एजाज पटेल का शिकार हो गए. वहीं नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान विराट कोहली भी जीरो के स्कोर पर एजाज पटेल का शिकार हो गए. लेकिन कोहली गलत फैसले का शिकार हुए हैं. श्रेयस अय्यर ने 18 रनों की पारी खेली. 

यह भी पढ़ें: Kohli Wicket : क्या अंपायर ने दिया कोहली को धोखा, नियम क्या कहते हैं

न्यूजीलैंड की तरफ से एजाज पटेल ने भारतीय टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया. एजाज पटेल ने आज 29 ओवर की गेंदबाजी की और 4 विकेट अपने नाम किया. पटेल के अलावा न्यूजीलैंड के किसी भी गेंदबाज को विकेट नहीं मिला है. टिम साउथी ने 15 ओवर की गेंदबाजी कर 29 खर्च किए.