logo-image

IND vs NZ: मयंक अग्रवाल ने जड़ा शानदार शतक, टीम को संभाला

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने मुंबई टेस्ट में शानदार शतक जड़ कर टीम को संभाल दिया है. टेस्ट में उनका चौथा शतक है.

Updated on: 03 Dec 2021, 04:46 PM

नई दिल्ली:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज मुंबई के वानखेड़ स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. भारतीय टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत दी. शुभमन गिल 44 रन के निजी स्कोर पर एजाज पटेल का शिकार हो गए. लेकिन दूसरे छोर पर टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल डटे रहे और उन्होंने शानदार शतक भी जड़ दिया है.  

यह भी पढ़ें: Kohli Wicket : क्या अंपायर ने दिया कोहली को धोखा, नियम क्या कहते हैं

आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल 17वें टेस्ट मैच की 27वीं पारी में चौथा शतक जड़कर क्रीज पर जमे हुए हैं. अग्रवाल ने टीम को बड़ा सहारा दिया है. क्योंकि नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आये चेतेश्वर पुजारा बिना खाता खोले आउट हो गए. पुजारा के पीछे-पीछे कोहली भी बिना खाता खोले पवेलियन चलते बनें. श्रेयस अय्यर भी 18 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए. अब मयंक अग्रवाल के साथ रिद्धिमान साहा बल्लेबाजी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: क्या बैन हो जाएगी 5 हजार करोड़ रुपये की टीम, आज तय होगा अहमदाबाद का भविष्य 

मयंक अग्रवाल के टेस्ट करियर की बात करें तो उन्होंने 17वें टेस्ट मैच की 27वीं पारी में चौथा शतक जड़ा है. मयंक अग्रवाल का टेस्ट में 1200 से ज्यादा रन हो गया है. टेस्ट मैच में उनका सर्वाधिक स्कोर 243 रन है. मयंक अग्रवाल टेस्ट मैच में 2 दोहरा शतक और 5 अर्धशतक जड़ चुके हैं.