News Nation Logo

IND vs NZ: ईशान किशन को अपने होम ग्राउंड पर प्लेइंग इलेवन में मिल सकता है मौका

आज के मुकाबले में ईशान किशन अपने होम ग्राउंड में खेल सकते हैं. कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ईशान किशन को होम ग्राउंड में खेलने का मौका दे सकते हैं.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 19 Nov 2021, 05:29:02 PM
Ishan Kishan

Ishan Kishan (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्‍टेडियम कॉम्‍प्‍लेक्‍स में शाम 7 बजे से है. पहले मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराया था. अब देखना है कि रोहित शर्मा की अगुवाई में दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम जीत दर्ज कर पाती है कि नहीं. बात करें पहले मुकाबले की तो सूर्य कुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी की थी. यादव ने 62 रनों की पारी खेली थी. वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने भी 48 रनों की पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. उम्मीद है कि आज के मुकाबले में ईशान किशन अपने होम ग्राउंड में खेल सकते हैं. कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ईशान किशन को होम ग्राउंड में खेलने का मौका दे सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ : एमएस धोनी भी देखने पहुंचेंगे भारत बनाम न्‍यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच

टी20 इंटरनेशनल में ईशान किशन ने अब तक चार मुकाबला खेला है. इस दौरान उनके बल्ले से 84 रन निकला है. आज के मुकाबले में किशन अपने होम ग्राउंड में पहला मुकाबला खेल सकते हैं. वहीं श्रेयस अय्यर के टी20 इंटरनेशनल की बात करें तो अय्यर ने अब तक टी20 में 29 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 555 रन बनाया है. अब देखना होगा कि इन दोनो खिलाड़ियों में रोहित शर्मा किसको प्लेइंग इलेवन में शामिल करेंगे. 

यह भी पढ़ें: एबी डिविलियर्स का क्रिकेट से संन्यास, अब आगे से नहीं खेलेंगे IPL

आपको बता दें कि रांची की पिच पर अब तक 2 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले गए हैं. जबकि एक मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया है. ऐसे में पिच का अनुमान लगाना मुश्किल हो गया है. लेकिन आज के मुकाबले में ओस की भूमिका देखने को मिल सकती है. ऐसे में टॉस की भूमिका अहम हो जाएगी. रॉची की पिच पर 165 से ज्यादा रन जीतने में मददगार साबित हो सकता है. 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

First Published : 19 Nov 2021, 05:29:02 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.