logo-image

IND vs IRE : तीसरे टी-20 में ये हो सकती है भारत-आयरलैंड की प्लेइंग-XI, टीम इंडिया में 3 बदलाव तय

IND vs IRE Predicted Playing-XI : तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में जसप्रीत बुमराह भारत की प्लेइंग-XI में 3 बड़े बदलाव कर सकते हैं. तो आइए बताते हैं कैसी होगी भारत और आयरलैंड की प्लेइंग-XI

Updated on: 23 Aug 2023, 10:14 AM

नई दिल्ली:

IND vs IRE Predicted Playing-XI : आयरलैंड के साथ खेले जाने वाले तीसरे टी-20 मुकाबले में कप्तान जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया की प्लेइंग-XI में एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं. असल में, भारत ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है. माना जा रहा है की अब सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम में विकेटकीपर-बल्लेबाज जितेश शर्मा को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. वहीं, संजू सैमसन को अंतिम-ग्यारह से बाहर किया जा सकता है...

टीम इंडिया में हो सकते हैं बड़े बदलाव

जसप्रीत बुमराह की कप्तानी वाली भारतीय टीम में संजू सैमसन की जगह जितेश शर्मा को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. इसके अलावा वॉशिंगटन सुंदर की जगह शाहबाज अहमद को और प्रसिद्ध कृष्णा या अर्शदीप में से किसी एक को आराम देकर मुकेश कुमार को मौका दिया जा सकता है. 

कुछ ऐसी हो सकती है IND vs IRE की प्लेइंग-XI

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन : यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रिंकू सिंह, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह (कप्तान) और मुकेश कुमार. 

आयरलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन : रॉस अडायर, पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंड्रयू बालबर्नी, लोर्कन टकर (विकेटकीपर), कर्टिस कैंपर, गैरेथ डेलानी, मार्क अडायर, बैरी मैक्कार्थी, क्रेग यंग, ​​थियो वैन वोर्कोम और बेंजामिन व्हाइट. 

ये भी पढ़ें : IND vs IRE : बारिश बिगाड़ सकती है तीसरे T20I का मजा, पिच पर भी दिखेगा मौसम का असर

पिच पर पड़ेगा मौसम का असर

भारत और आयरलैंड के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी-20 मुकाबले में बारिश की अधिक संभावना है. मौसम का असर पिच पर भी दिख सकता है. जी हां, बादल रहने पर पिच के मिजाज पर असर पड़ सकता है. ऐसे में लो स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकते हैं. स्पिनर्स और मीडियम पेसर्स को पिच से मदद मिल सकती है. टॉस जीतने वाली टीम चेज करना चाहेगी, क्योंकि यहां चेज करने वाली टीम के लिए लक्ष्य हासिल करना आसान होता है.