logo-image

Ind Vs Eng: चेन्नई टेस्ट मैच में विराट कोहली ने सिटी बजाकर दर्शकों से की खास अपील, देखें वीडियो

चेन्नई में भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच चल रहा है और टीम इंडिया ने अपनी पकड़ बना ली है.

Updated on: 14 Feb 2021, 03:35 PM

नई दिल्ली :

चेन्नई में भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच चल रहा है और टीम इंडिया ने अपनी पकड़ बना ली है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा के 161 और अजिंक्य रहाणे के 67 रनों की बदौलत पहली पारी में 329 रन बनाए थे. भारत ने रविवार को अपने शनिवार के कुल स्कोर 300 में सिर्फ 29 रन जोड़े. दिन की शुरूआत में ही भारत ने अक्षर पटेल का विकेट गंवा दिया. वो ऑफ स्पिनर मोईन अली की बॉल पर स्टंप आउट हो गए.  उन्होंने 14 गेंद पर 5 रन बनाए थे. अगले ही ओवर में ईशांत शर्मा बिना कोई रन बनाए अली की गेंद पर आउट हो गए. सीरीज का अपना पहला मैच खेल  रहे कुलदीप यादव कुछ देर विकेट पर रुके, लेकिन वो भी बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौट गए. मोहम्मद सिराज ने पहली गेंद पर चौका लगाया लेकिन  दूसरी ही गेंद पर वो आउट हो गए थे. विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत 58 रन बनाकर नाबाद रहे. 

ये भी पढ़ें: 18 फरवरी तक ही जुड़ा रहेगा IPL के साथ VIVO का नाम जानिए क्यों

इसके बाद जब इंग्लैंड टीम बल्लेबाजी करने उतरी तब भारतीय गेंदबाजों ने मेहमान टीम पर अटैक किया और मैच को पूरी तरह से अपने पकड़ मे कर लिया. लंच तक भारचीय टीम ने इंग्लिश टीम के चार बल्लेबाजों को 39 रनों पर पवेलियन भेज दिया था. इस मैच में 50 प्रतिशत दर्शकों को आने की अनुमित थी. मैच के बीच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सिटी बजाई और दर्शकों से शोर और टीम को चीयर करने की अपील की. विराट कोहली के इस वीडियो को खुद बीसीसीआई अपने सोशल मीडिया पोस्ट किया है.

ये भी पढ़ें: IPL 2021 Auction : कितने बजे शुरू होगा आईपीएल ऑक्‍शन, कैसे देखें LIVE, जानिए 

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था और सीरीज में 0-1 से पीछे होने पड़ा था. अब चेन्नई टेस्ट में टीम इंडिया ने पकड़ बना ली है. इंग्लैंड की टीम 134 रनों पर ढेर हो गई है जिसमें आर अश्विन ने पांच विकेट अपने नाम किए हैं. अब देखना होगा कि चेन्नई टेस्ट का नतीजा कैसा रहता है.