News Nation Logo

चेन्नई में स्‍टेडियम से लाइव मैच देख सकेंगे दर्शक, जानिए क्‍या आया अपडेट 

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए करीब 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी.

IANS | Updated on: 02 Feb 2021, 08:43:51 PM
Chennai Fans cheer on Day 4 of the fifth test match between India and England at M A Chidambaram Sta

Chennai Fans cheer on Day 4 of the fifth test match between India and (Photo Credit: IANS)

चेन्नई :

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए करीब 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी. भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट 13 से 17 फरवरी तक खेला जाएगा. तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. टीएनसीए के सचिव आरएस रामास्वामी ने एक बयान में कहा कि सरकार की इस घोषणा के मद्देनजर कि स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों की अनुमति दी जाएगी, तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन 13 से 17 फरवरी तक होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश करने अनुमति देगा.

यह भी पढ़ें : World Test Championship : न्‍यूजीलैंड फाइनल में, टीम इंडिया को करना होगा ये काम 

आरएस रामास्वामी ने कहा कि कोविड-19 स्थिति को देखते हुए भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने वाला पहला टेस्ट मैच बिना दर्शकों के ही खाली स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले, 26 दिसंबर को देश में जारी खेल प्रतियोगिताओं को फिर से शुरू करने के लिए मानक संचालन प्रक्रिया के तहत खेल मंत्रालय ने आउटडोर टूर्नामेंटों में स्टेडियम की क्षमता के हिसाब से 50 प्रतिशत दर्शकों के साथ स्टेडियम को भरने की अनुमति दी थी. इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने पहले मैच की तैयारियों के लिए मंगलवार से अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है. मुख्य कोच रवि शास्त्री ने उत्साहवर्धक भाषण के साथ पूरी टीम का स्वागत किया और फिर उसके बाद टीम ने सीरीज की तैयारियों के लिए नेट्स पर अपना अभ्यास शुरू किया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Feb 2021, 08:43:51 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IND Vs ENG Chennai Team India

वीडियो