logo-image

IND vs ENG: कोहली और एंडरसन के बीच ऐसी रही है कांटे की टक्कर, अब किसकी होगी जीत

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का सामना जेम्स एंडरसन (James Anderson) से होगा.

Updated on: 21 Jun 2022, 11:34 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) इंग्लैंड के खिलाफ एक रिशेड्यूल टेस्ट मुकाबला खेलने के लिए इंग्लैंड (England) पहुंच गई है. टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी प्रैक्टिस में भी जुट गए हैं. सीरीज का रिशेड्यूल मुकाबला 1-5 जुलाई के बीच खेला जाएगा. टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाए हुई है. अगर टीम इंडिया आखिरी मुकाबला जीत जाती है तो सीरीज भी अपने नाम करने में सफल हो जाएगी. टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का सामना जेम्स एंडरसन (James Anderson) से होगा. 

आपको बता दें कि लगातार फ़ार्म से जूझ रहे विराट कोहली (Virat Kohli) का सामना इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) होगा. जेम्स एंडरसन विराट कोहली को अपनी गेंद से परेशान करते हैं, ऐसे में जब विराट कोहली के बल्ले से रन नहीं निकल रहा है तो देखना होगा एंडरसन के सामने विराट कोहली कैसी बल्लेबाजी करते हैं. जेम्म एंडरसन ने विराट कोहली को साल 2012 और 2014 दौरे में 4 बार पवेलियन भेजा है 

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: मैच से पहले ही रोहित शर्मा और विराट कोहली ने की बड़ी गलती

टीम इंडिया (Team India) बर्मिंघम में अगर मुकाबला जीतने में सफल होती है, तो सीरीज भी अपने नाम कर लेगी. पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में चार मुकाबला खेला जा चुका है. ये चारों मुकाबले टीम इंडिया विराट कोहली की कप्तानी में खेली थी. जिसमें 2 मुकाबले जीतने में सफल हुई है. अब देखना है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया निर्णायक और अंतिम मुकाबला जीतने में सफल होती है कि नहीं.