logo-image
लोकसभा चुनाव

IND vs ENG: मैच से पहले ही रोहित शर्मा और विराट कोहली ने की बड़ी गलती

अगर टीम इंडिया आखिरी मुकाबला जीत जाती है तो सीरीज भी अपने नाम करने में सफल हो जाएगी. लेकिन मुकाबले से पहले ही टीम इंडिया कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने बड़ी गलती कर दी है.

Updated on: 21 Jun 2022, 10:51 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) इंग्लैंड के खिलाफ एक रिशेड्यूल टेस्ट मुकाबला खेलने के लिए इंग्लैंड (England) पहुंच गई है. टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी प्रैक्टिस में भी जुट गए हैं. सीरीज का रिशेड्यूल मुकाबला 1-5 जुलाई के बीच खेला जाएगा. टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाए हुई है. अगर टीम इंडिया आखिरी मुकाबला जीत जाती है तो सीरीज भी अपने नाम करने में सफल हो जाएगी. लेकिन मुकाबले से पहले ही टीम इंडिया कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने बड़ी गलती कर दी है. 

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की गलती से बीसीसीआई (BCCI) भी नाराज नजर आ रहा है. बड़ी बात यह है कि बीसीसीआई दोनों खिलाड़ियों को इसकी सजा भी नहीं दे सकता है. कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली बिना मास्क लगाए ही खुलेआम घूमते नजर आए. 

आपको बता दें कि टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज खिलाड़ी आर अश्विन इंग्लैंड पहुंचने से पहले ही कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. अश्विन का जब कोविड टेस्ट कराया गया तो पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद भी दोनों सीनियर खिलाड़ी ऐसी गलती करते नजर आ रहे हैं. 
 
कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. इसमें दोनों खिलाड़ी फैंस के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. इस दौरान ना तो विराट कोहली और ना ही रोहित ने मास्क लगाया है. आर अश्विन के कोविड पॉजिटिव होने के बाद बीसीसीआई कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है.

यह भी पढ़ें: FICA: लिसा स्थालेकर बनी फिका की पहली महिला अध्यक्ष, वनडे में दर्ज है खास रिकॉर्ड

बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने इन्साइडस्पोर्ट से कहा कि इंग्लैंड में कोरोना का डर थोड़ा कम है, लेकिन खिलाड़ियों को ज्यादा सावधानी रखनी चाहिए. हम टीम मैनेजमेंट से थोड़ी ज्यादा सावधानी रखने के लिए कहेंगे.