logo-image

सिराज का खुलासा, बताया क्यों कप्तान विराट कोहली जाकर बेन स्टोक्स से भिड़े

अहमदाबाद टेस्ट मैच में मोहम्मद सिराज और बेन स्टोक्स की एक बहस देखने को मिली लेकिन तभी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने स्टोक्स मैदान पर भिड़ गए.

Updated on: 04 Mar 2021, 08:02 PM

नई दिल्ली :

अहमदाबाद टेस्ट मैच में मोहम्मद सिराज और बेन स्टोक्स की एक बहस देखने को मिली लेकिन तभी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने स्टोक्स मैदान पर भिड़ गए. मामले को ज्यादा गंभीर देखते हुए अंपायर को बीच में आना पड़ा और दोनों को अलग करना पड़ा. अब मोहम्मद सिराज ने बताया है कि आखिरी किस बात पर दोनों की भिड़ंत हुई थी. मैच के बाद सिराज ने कहा कि जब उन्होंने स्टोक्स को बाउंसर मारी थी. इसके बाद बेन स्टोक्स ने उन्हें गाली दी थी. ये बात सिराज ने कप्तान विराट कोहली को बताई जिसके बाद वो कोहली उनसे बात करने पहुंचे और दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस हो गई.

दरअसल बेन स्‍टोक्‍स बल्‍लेबाजी कर रहे थे और गेंद मोहम्‍मद सिराज के हाथ में थी, मोहम्‍मद सिराज ने बेन स्‍टोक्‍स को एक बाउंसर मारी. स्‍टोक्‍स ने इसे खाली जाने दिया. जब सिराज वापस अपने रनअप के लिए लौटे तो ऐसा लगा कि बेन स्‍टोक्‍स ने सिराज को कुछ कहा. सिराज ने भी बेन स्‍टोक्‍स की ओर देखा. यानी दोनों के बीच कुछ सेकेंड के लिए आईकंटेक्‍ट हुआ. इस बीच कप्‍तान विराट कोहली भी पिक्‍चर में आ गए. विराट कोहली बेन स्‍टोक्‍स के पास गए और कुछ कहा. फिर बेन स्‍टोक्‍स ने भी कुछ जवाब दिया. इससे दोनों के बीच तनातनी देखने के लिए मिली. जब मामला ज्‍यादा बढ़ता हुआ लगा तो अंपायर को बीच में आना पड़ा और उसके बाद मामला रफदफा हुआ. इसके बाद मैच फिर से अपनी रफ्तार में चल रहा है. 

ये भी पढ़ें: IPL 2021 के लिए सुरेश रैना ने तैयारियां की शुरू, देखिए Video

अहमदाबाद में चल रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म हो गया है. भारत ने दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट के नुकसान पर 24 रन बना लिए हैं. शुभमन गिल आउट हो गए हैं जबकि रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर नॉट आउट है. पहले बल्लेबाजी इंग्लैंड टीम ने 205 रन बनाए थे. इंग्लैंड की तरफ से जॉनी बेयरस्टो ने 28 बेन स्टोक्स ने 55 और डान लोरेंस ने 46 रन बनाए.लेफ्ट ऑर्म स्पिनर अक्षर पटेल (4/68) के नेतृत्व में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चल रहे चौथे टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को इंग्लैंड की पहली पारी 205 रनों पर ढेर कर दी. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया लेकिन उसकी शुरुआत बेहद खराब रही. इंग्लैंड की टीम खराब शुरुआत के बाद संभल नहीं सकी और पहले दिन ही ऑलआउट हो गई.