logo-image

Ind Vs Eng: शेन वॉर्न बोले 'खराब पिच' पर टीम इंडिया ने की धाकड़ बल्लेबाजी

चेन्नई टेस्ट मैच की तीसरा दिन चल रहा है और पहले दिन से लेकर पिच पर सवाल उठ रहे हैं.

Updated on: 15 Feb 2021, 03:14 PM

नई दिल्ली :

चेन्नई टेस्ट मैच की तीसरा दिन चल रहा है और पहले दिन से लेकर पिच पर सवाल उठ रहे हैं. कुछ क्रिकेट दिग्गज का कहना है कि पिच टीम इंडिया के अनुकूल बनाई गई है तो कुछ का कहना है कि पिच में कोई खराबी नहीं है और ऐसे कंडिशन में खिलाड़ियों को खेलना आना चाहिए. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा था कि पिच सही नहीं बल्कि भारत के दिग्गज सुनील गावस्कर ने कहा कि जब पर्थ में जाकर या लॉर्ड्स में खेलते हैं तब पिच अलग होती है, वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने भी पिच को सही साबित किया है.

ये भी पढ़ें: IPL 2021 Auction: CSK से लेकर मुंबई तक कौन कितने विदेशी प्लेयर्स खरीद सकता है, देखें लिस्ट

दरअसल, टीम इंडिया ने चेन्नई टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा के 161 रनों की मदद से 329 रन बनाए. जवाब में इंग्लैंड की टीम 134 रनों पर ढेर हुई. जिसके बाद ये बातें होने लगी चेन्नई टेस्ट मैच की विकेट काफी बेकार है. इसके बाद जब भारतीय टीम बल्लेबाजी करने उतरी तब टीम इंडिया ने दूसरे दिन अच्छी बल्लेबाजी की और स्कोर 54 तक पहुंचाया. हालांकि तीसरा दिन टीम इंडिया के लिए अच्छा नहीं रहा लेकिन फिर अश्विन और कप्तान विराट कोहली ने पारी को संभाला और लीड को 400 के पार तक पहुंचने में अहम रोल अदा किया. वहीं अब शेन वॉर्न ने भी सोशल मीडियो पर पोस्ट करते हुए कहा कि टीम इंडिया ने खराब पिच पर अच्छी बल्लेबाजी की.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: चेन्नई टेस्ट मैच में विराट कोहली ने सिटी बजाकर दर्शकों से की खास अपील, देखें वीडियो

आपको बता दें कि एमए चिदंबरम स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट मैच की पिचें स्पिनरों के अनुकूल मानी जा रही है और टीमों को इस पिच पर बल्लेबाजी के लिए एक बैंचमार्क सेट करने की जरूरत है. पिच को लेकर इस बात की चर्चा जोरों पर है कि क्या यह पिच उस तरह की पिच है, जिस पर पांच दिन का टेस्ट मैच खेला जा सकता है. इससे पहले जब दूसरे दिन का खेल खत्‍म हुआ था, तब टीम इंडिया के स्‍पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा था कि अगर इसे लेकर उनके पास कोई शिकायत है तो मुझे इसकी जानकारी नहीं है. खिलाड़ी जब इस तरह की परिस्थितियों का सामना करते हैं तो ऐसी चीजें स्वभाविक होती है