logo-image

IND VS ENG : दूसरे टेस्ट से रोहित शर्मा को विराट कर सकते हैं बाहर, जानिए आंकड़े

रोहित शर्मा का टेस्ट में फ्लॉप शो एक बार फिर चेन्नई टेस्ट मैच में देखने को मिला. रोहित शर्मा से उम्मीद थी कि चेन्नई टेस्ट की पहली पारी में लंबी पारी खेलेंगे ऐसा नहीं हुआ और 6 रनों पर पवेलियन लौट गए. इसके बाद दूसरी पारी में भी रोहित का बल्ला शांत रहा

Updated on: 08 Feb 2021, 06:31 PM

नई दिल्ली :

रोहित शर्मा का टेस्ट में फ्लॉप शो एक बार फिर चेन्नई टेस्ट मैच में देखने को मिला. रोहित शर्मा से उम्मीद थी कि चेन्नई टेस्ट की पहली पारी में लंबी पारी खेलेंगे ऐसा नहीं हुआ और 6 रनों पर पवेलियन लौट गए. इसके बाद दूसरी पारी में भी रोहित का बल्ला शांत रहा और 12 रनों पर  आउट हुए. रोहित शर्मा के पास 35 टेस्ट मैच का अनुभव है लेकिन पिछले कुछ मुकाबलों से रोहित पूरी तरह से फ्लॉप हो रहे हैं. चाहें ऑस्ट्रेलिया हो या बांग्लादेश रोहित का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा है. अब रोहित शर्मा के फेल होने पर उनके चयन पर सवाल उठ रहे हैं और मयंक अग्रवाल को शामिल करने की सोशल मीडिया पर मांग उठ रही है. ऐसे में अब विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री एक मैच का ब्रेक रोहित शर्मा को दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें: अनिल कुंबले और हरभजन सिंह से आगे निकले आर अश्विन, मुरलीधरन से पीछे

रोहित शर्मा के पिछले कुछ आंकड़ों को देखे तो वो बेहद खराब है. साल 2019 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ रांची टेस्ट में हिटमैन रोहित शर्मा ने 212 रनों की पारी खेली थी जिसके बाद से उनका बल्ला रनों के लिए तरस्ता हुआ दिखा. रांची टेस्ट के बाद रोहित शर्मा ने इंदौर और कोलकाता में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट खेला जिसमें उनके बल्ले से 6 और 21 रन निकले इसके बाद साल 2020-21 की ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट सीरीज में सिडनी और ब्रिस्बेन टेस्ट में रोहित शर्मा खेले लेकिन कहानी पुरानी रही. रोहित चार पारियों में 26, 52, 44 और सात रन ही जोड़ पाए थे. चेन्नई में भी रोहित का खराब फॉर्म जारी रहा है.

ये भी पढ़ें: माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी, बताया विराट कोहली टेस्ट सीरीज में कितने शतक लगाएंगे

अब चेन्नई का टेस्ट आखिरी दिन तक पहुंच गया है और रोहित शर्मा आउट होकर पवेलियन लौट गए हैं. सीरीज का दूसरा टेस्ट चेन्नई में 13 से 17 फरवरी के बीच होने वाला है. रोहित शर्मा के खराब फॉर्म के चलते विराट कोहली शायद बड़ा फैसला करते हुए मयंक अग्रवाल को मौका दे सकते हैं. अब देखना होगा कि दूसरे टेस्ट रोहित को मौका मिलता है या नहीं.