logo-image

Ind vs Eng: रोहित शर्मा को क्यों नहीं किया शामिल, विराट कोहली से पूछा पूर्व क्रिकेटर ने सवाल

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा और अब उनके प्लेइंग इलेवन पर सवाल उठ रहे हैं

Updated on: 14 Mar 2021, 02:21 PM

highlights

  1. भारत को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा
  2. रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया
  3. क्या दूसरे टी-20 में रोहित शर्मा को मौका मिलेगा

 

 

नई दिल्ली :

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा और अब उनके प्लेइंग इलेवन पर सवाल उठ रहे हैं. अब दूसरा टी-20 मैच अहमदाबाद में होने वाला है लेकिन उससे पहले ये बड़ा सवाल है कि क्या रोहित शर्मा को मौका मिलेगा या नहीं. सीरीज के पहले टी20 के पहले कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि रोहित शर्मा और लोकेश राहुल ओपनिंग करने वाले हैं लेकिन जब टॉस हुआ तब ये सामने आया कि रोहित शर्मा को बाहर किया गया है और शिखर धवन उनकी जगह ओपनिंग करेंगे. जिसके बाद विराट कोहली और टीम इंडिया के सिलेक्शन पर कई सवाल उठे. अब पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी ने भी विराट कोहली से सवाल किया है 

ये भी पढ़ें: 4 छक्के लगाने वाले युवराज का खुलासा, बताया क्यों नहीं लगाया 5वां छक्का

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने भारतीय कप्तान विराट कोहली से सवाल किया है. उन्होंने का कहा कि रोहित शर्मा का ना होना टीम में उनके लिए किसी झटके से कम नहीं था जब हम उन्हें हिटमैन कहते हैं. रोहित शर्मा जिस तरह के खिलाड़ी है उस हिसाब ने उन्हें बाहर बैठाना सही नहीं था. टी-20 वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा को ज्यादा से ज्यादा मौके देना चाहिए. मैं ये जानना चाहता हूं कि क्या रोहित शर्मा को कोई चोट थी जिसके कारण वो नहीं खेल पाए. उन्हें शामिल ना करना काफी बड़ी गलती है. मैं किसी रोटेशन पॉलिसी पर भरोसा नहीं करता था. मैं सिर्फ ये जानता हूं कि आपको हमेशा अपनी बेस्ट टीम को प्लेइंग इलेवन में मौका देना चाहिए.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: MS DHONI हुए 'गंजे', नया लुक हुआ जबरदस्त वायरल

मनोज तिवारी के अलावा भी पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग रोहित को ना खेलाने पर भड़क चुके हैं उन्होंने तो साफ कहा कि अगर रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे तो उनका टीवी बंद रहेगा. भारत ने पहले टी-20 मैच में बल्लेबाजी करते हुए 124 रन बनाए थे जिसमें ओपनिंग जोड़ी फ्लॉप रही जबकि विराट कोहली खाता नहीं खोल पाए. इंग्लैंड ने इस मैच को 8 विकेट से जीत लिया था और पांच मैच की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.