logo-image

IPL 2021: MS DHONI हुए 'गंजे', नया लुक हुआ जबरदस्त वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और तीन बार की आईपीएल विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी अपनी लुक के लिए चर्चा में रहते हैं.

Updated on: 14 Mar 2021, 11:47 AM

highlights

  1. एम एस धोनी का नया लुक सामने आया
  2. धोनी के इस लुक के बाद फैंस की प्रतिक्रिया सामने आई
  3. धोनी इस वक्त चेन्नई में प्रैक्टिस कर रहे हैं

 

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और तीन बार की आईपीएल विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स  के कप्तान एम एस धोनी अपनी लुक के लिए चर्चा में रहते हैं. एम एस धोनी को लंबे और छोटे बालों के साथ गंजा होते हुए भी देखा गया है. इस वक्त एम एस धोनी चेन्नई में है और प्रैक्टिस कैंप में इंडियन प्रीमियर लीग के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं. एम एस धोनी लगातार प्रैक्टिस कर रहे हैं और आईपीएल के लिए खुद को फिट कर रहे हैं. अब एक फोटो सामने आई है जिसमें एम एस धोनी संन्यासी लुक में दिख रहे हैं और उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया है .

ये भी पढ़ें: माइकल वॉन ने Mumbai Indians को बताया टीम इंडिया से बेहतर, वसीम जाफर ने दिया तगड़ा जवाब

धोनी का ये लुक देख कई फैंस की प्रतिक्रियां सामने आ गई है. एम एस धोनी इस लुक में एक पेड़ के नीचे बैठे और संन्यासी की तरह दिख रहे हैं. इस लुक में धोनी ने संन्यानी के कपड़े पहने हुए हैं. माही की ये फोटो स्टार स्पोर्ट्स ने शेयर की है और कैप्शन में लिखा है कि हम सब हैरान हैं धोनी का ये नया लुक देखकर, जो इंटरनेट पर तहलका मचा सकता है लेकिन आप लोग इसके बारे में क्या सोचते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)

ये भी पढ़ें: माइकल वॉन ने Mumbai Indians को बताया टीम इंडिया से बेहतर, वसीम जाफर ने दिया तगड़ा जवाब

आईपीएल में साल 2008 से चेन्नई सुपरकिंग्स के खेल रहे धोनी की कप्तानी में तीन खिताब जीते जबकि दो बार चैंपियंस लीग भी जीती. माही ने चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए 197 मैच में कप्तानी की है जिसमें 119 जीते और 76 हारे हैं. श्रीनिवासन के मुताबिक धोनी ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है. एम एस धोनी ने प्रैक्टिस सेशन में जमकर छक्के चौके लगा रहे हैं और उनका वीडियो वायरल भी हो गया है. चेन्नई सुपरकिंग्स के काफी सारे खिलाड़ी चेन्नई पहुंच गए हैं बचे खिलाड़ी 18 मार्च तक टीम का हिस्सा होंगे. चेन्नई सुपरकिंग्स का पहला मैच 10 अप्रैल को मुंबई के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाला है और इसके लिए शायद चेन्नई सुपरकिंग्स कुछ वक्त बाद अपना कैंप मुंबई शिफ्ट कर सकती है