logo-image

IND vs ENG : अहमदाबाद के मोटेरा स्‍टेडियम को देखकर कुलदीप यादव ने कही ये बात 

भारत और इंग्‍लैंड के बीच चल रही चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज का अब तीसरा मैच खेला जाना है. चेन्‍नई में दो टेस्‍ट के बाद अब अहमदाबाद की बारी है. भारत और इंग्‍लैंड के खिलाड़ी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं.

Updated on: 20 Feb 2021, 10:58 AM

नई दिल्‍ली :

भारत और इंग्‍लैंड के बीच चल रही चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज का अब तीसरा मैच खेला जाना है. चेन्‍नई में दो टेस्‍ट के बाद अब अहमदाबाद की बारी है. भारत और इंग्‍लैंड के खिलाड़ी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. तीसरा मैच डे नाइट का होना है और ये मैच 24 फरवरी से खेला जाना है. अहमदाबाद के मोटेरा स्‍टेडियम में वैसे तो पहले भी मैच होते आए हैं, लेकिन अब ये दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्‍टेडियम बन गया है. फिर से तैयार होने के बाद यहां पर पहला इंटरनेशनल मैच होना है. टीम इंडिया के खिलाड़ी ने जब मोटेरा के नए स्‍टेडियम को देखा तो वे आश्‍चर्यचकित रह गए. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : कब, कहां और कैसे होंगे आईपीएल के मैच, जानिए अपडेट 

मोटेरा स्‍टेडियम को देखने के बाद कुलदीप यादव ने ट्विटर पर लिखा है कि क्या शानदार स्टेडियम है. यहां काम करने वाले सभी लोगों ने बहुत बड़ा काम किया है. यहां खेलने का अनुभव शानदार रहने वाला है. इसके साथ ही कुलदीप यादव ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें टीम इंडिया के बल्‍लेबाजी कोच विक्रम राठौर और टीम इंडिया के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा  के साथ ही बाकी स्‍टॉफ के मैंबर भी दिख रहे हैं. साथ ही उन्‍होंने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें मोटेरा स्‍टेडियम का विहंगम दृश्‍य है. देखने में ये फोटो शानदार लग रहा है और इसमें खेलने का अनुभव और भी ज्‍यादा शानदार होने वाला है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 में इसलिए नहीं खेलेंगे मार्क वुड, खुद बताई वजह

आपको बता दें कि चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के दो मैच हो चुके हैं और सीरीज इस वक्‍त बराबरी पर चल रही है. पहला मैच में जहां इंग्‍लैंड ने भारत को हराया था, वहीं दूसरे मैच में भारत ने इंग्‍लैंड को हराकर न केवल पहली हार का बदला ले लिया, बल्‍कि सीरीज को भी बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया है. इसके साथ ही भारत की विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में जाने की संभावना भी बनी हुई है. भारत को बचे हुए दोनों मैच जीतने होंगे, अगर टीम इंडिया दोनों मैच नहीं जीत पाती है तो कम से एक मैच जीतना होगा और एक मैच ड्रॉ कराना होगा. यानी टीम इंडिया को यहां से हराना नहीं है. इस मैच में दर्शकों के आने की परमीशन भी दी गई है. इससे खेल का रोमांच और भी बढ़ता हुआ नजर आएगा.