logo-image

कोच रवि शास्त्री के पीठ-पीछे मोहम्मद सिराज ने पकड़ी कुलदीप यादव की गर्दन, वीडियो वायरल

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट चल रहा है. टीम इंडिया पर टॉस के वक्त से सवाल कड़े हुए कि क्यों शाहबाज नदीम को कोच रवि शास्त्री और विराट कोहली ने कुलदीप की जगह मौका दिया जो टीम में शामिल भी नहीं थे.

Updated on: 07 Feb 2021, 02:25 PM

highlights

  1. मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव की झड़प
  2. दोनों की लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल
  3. अभी तक इस मामले पर कोई जवाब नहीं आया है.

नई दिल्ली :

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट चल रहा है. टीम इंडिया पर टॉस के वक्त से सवाल कड़े हुए कि क्यों शाहबाज नदीम को कोच रवि शास्त्री और विराट कोहली ने कुलदीप की जगह मौका दिया जो टीम में शामिल भी नहीं थे. अक्षर पटेल के चोटिल होने के बाद शाहबाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया. कुलदीप ने साल 2019 में आखिरी टेस्ट खेला था जिसके बाद उन्हें मौका नहीं मिला. ऑस्ट्रेलिया में कुलदीप से पहले वॉशिंगटन सुंदर को मौका दिया गया था. अब एक वीडियो सामने आया है कि जिससे लग रहा है कि कुलदीप के साथ टीम इंडिया में कुछ ठीक नहीं है. इस वीडियो में कुलदीप और सिराज की झड़प ड्रेसिंग रुम देखने को मिली. ये सब कोच रवि शास्त्री के पीठ-पीछे हुआ है. जिसके बाद से फैंस ये सवाल कर रहे हैं कि क्या कुलदीप के साथ सब ठीक है या नहीं. 

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: आर्चर की गेंदबाजी के मुरीद हुए संजय मांजरेकर, नदीम पर बोली ये बात

चेन्नई टेस्ट मैच में ना ही कुलदीप खेल रहे हैं ना ही मोहम्मद सिराज जो वीडियो सामने आया है मोहम्मद सिराज साथी खिलाड़ी कुलदीप की गर्दन पकड़े हुए नजर आए हैं और सिराज इसमें काफी गुस्से में दिख रहे हैं और कुलदीप काफी चौंके हुए दिखे. हालांकि ये क्यों हुआ है इसकी जानकारी पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है. कुलदीप और सिराज काफी वक्त से  टीम इंडिया में एक साथ है. दोनों ही खिलाड़ियों ने इंडिया ए और घरेलू क्रिकेट भी एक साथ काफी खेली है.वीडियो के सामने आने के बाद दोनों के बीच दोस्ती के रिश्तों को लेकर लोगों ने इसपर भरोसा करने से मना किया है. इंग्लैंड टीम ने पहली पारी में 578 रन बनाए जिसमें जो रुट ने दोहरा शतक लगाया जबकि डोमिनिक ने 87 और स्टोक्स 82 रन बनाए. कलुदीप की जगह खेल रहे नदीम सिर्फ 2 विकेट हासिल कर पाए जबकि 167 रन खर्च किए. अब देखना होगा कि क्या टीम इंडिया इस झड़प पर कोई जवाब देती है या फिर इस लड़ाई को ऐसे ही रफादफा कर दिया जाता है.