logo-image

Ind Vs Eng 3rd ODI:इस अहम मुकाबले को कहां देखें,Live Streaming Online

IND vs ENG 3rd ODI Live Streaming Online: भारत और इंग्लैंड की वनडे सीरीज के तीसरे मैच का काउंटडाउन शुरू हो गया है.

Updated on: 28 Mar 2021, 11:02 AM

highlights

  1. भारत और इंग्लैंड की वनडे सीरीज के तीसरे मैच का काउंटडाउन शुरू हो गया है
  2. तीसरा मुकाबला भी पुणे में होने वाला है.
  3. अभी सीरीज 1-1 से बराबर है

 

नई दिल्ली :

IND vs ENG 3rd ODI Live Streaming Online: भारत और इंग्लैंड की वनडे सीरीज के तीसरे मैच का काउंटडाउन शुरू हो गया है. पहले और दूसरे मैच की तरह ही तीसरा मुकाबला भी पुणे में होने वाला है. पहले वनडे को भारत ने 66 रनों से जीत लिया है जबकि इंग्लैंड ने दूसरे वनडे को 6 विकेट से अपना नाम किया. अभी सीरीज 1-1 से बराबर है और इस मैच के नतीजा ही बताएगा कि किसके खाते में ट्रॉफी जाने वाली है. इंग्लैंड ने शुक्रवार को वापसी की राह में कुल 20 छक्के लगाए थे और भारत को हराया था. अब जबकि निर्णायक मुकाबला होना है तो निश्चित तौर पर दोनों टीमों की ओर से छक्कों की बरसात होने के पूरे आसार हैं. शुक्रवार को दोनों टीमों की ओर से कुल 34 छक्के लगे थे. भारत ने पहले खेलते हुए 336 रन बनाए थे. भारतीय बल्लेबाजों ने कुल 14 छक्के लगाए तो इंग्लैड की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए बेहतर खेल दिखाया और कुल 20 छक्कों के साथ भारत को हार को मजबूर किया. इनमें से 10 बेन स्टोक्स और सात जॉनी बेयरस्टो ने लगाए. इंग्लैंड को भारत ने सबसे पहले टेस्ट सीरीज में 3-1 से हराया था. टेस्ट जीतने के बाद भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज पर भी कब्जा कर लिया.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: सात अप्रैल के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों की हो सकती है एंट्री

भारत और इंग्लैंड की अब वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला होने वाला है. तीसरे वनडे के समय में कोई बदलाव नहीं हुआ है और पहले दो वनडे की तहर ही वहीं समय पर होने वाला है. तीसरे वनडे भी 1:30 बजे से खेला जाएगा. टॉस आधे घंटे पहले यानी एक बजे होने वाला है. वनडे सीरीज के मुकाबले भी आप उन्हीं चैनल पर देख पाएंगे जहां टेस्ट और टी-20 के मैच आपने देखें हैं. लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होने वाला है. इसके अलावा लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं जबकि जियो टीवी पर मुकाबले लाइव देख सकते हैं.

संभावित टीमें :

भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), लोकेश राहुल (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा और शार्दुल ठाकुर।

इंग्लैंड : इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम करेन, टॉम करेन, लियाम लिविंग्स्टोन, मैट परकिंसन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टोप्ले और मार्क वुड।