News Nation Logo

Ind Vs Eng: अब तो 370 रन भी कम ही पड़ने वाले हैं, पढ़िए किसने बोली ये बात

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में हरा का सामना करना पड़ा और अब तीन मैच की सीरीज एक एक से बराबर हो गई है.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 27 Mar 2021, 12:42:34 PM
3rd ODI

टीम इंडिया (Photo Credit: twitter.com/BCCI)

highlights

  1. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने किया शर्मनाक प्रदर्शन
  2. टीम इंडिया के गेंजबाद विकेट चटकाने में नाकाम रहे
  3. सबसे महंगे स्पिनर कुलदिप यादव साबित हुए

नई दिल्ली :

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में हरा का सामना करना पड़ा और अब तीन मैच की सीरीज एक एक से बराबर हो गई है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर्स में 336 रन बनाए थे. इस पारी में लोकेश राहुल ने शतक, विराट कोहली ने हाफ सेंचुरी और ऋषभ पंत ने तूफानी पारी खेली थी. 337 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछे करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने ठोस शुरुआत करते हुए टीम इंडिया को बैकफुट पर धकेल दिया था. इंग्लैंड की टीम ने 43.3 ओवर्स में ही लक्ष्य को चार विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : दिल्‍ली कैपिटल्‍स की इमरजेंसी मीटिंग, कप्‍तान पर होगा फैसला, जानिए अपडेट 

टीम इंडिया की हार ये काफी शर्मनाक रही क्योंकि पहाड़ जैसे लक्ष्य को भारतीय टीम डिफेंड नहीं कर पाई. इंग्लैंड टीम ने बड़े ही आसानी से लक्ष्य को हासिल किया. जॉनी बेस्टस्टो ने 124 रनों की पारी खेली , बेन स्टोक्स शतक से चूक गए और 99 रनों पर पवेलियन लौट गए थे जबकि ओपनर जेसन रॉय ने 55 रनों की पारी खेली. ओपनिंग जोड़ी इंग्लैंड की काफी शानदार रही क्योंकि पहले विकेट के लिए 110 रनों की पार्टनरशिप की और जीत की नींव रखी.भारत के कुलदीप यादव ने 10 ओवर में 84 रन खर्च किए. अपना दूसरा मैच खेल रहे क्रुणाल पांड्या ने सिर्फ 6 ओवर्स फेंके और 72 रन दिए.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी टीम में शामिल किया अफगानिस्तान का बड़ा गेंदबाज

बता दें कि मैच खत्म होने के बाद पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी को देखते हुए लग रहा है कि भारत को और ज्यादा रन बनाने होंगे. उन्होंने कहा कि क्या भारत को जीत के लिए अब 370 रन बनाने चाहिए. इंग्लैंड ने 39 गेंदे रहते हुए मैच को अपने नाम किया था. इसी बीच पूर्व बल्लेबाज और कॉमेंटेटर वीवीएस लक्ष्मण ने गेंदबाजों पर सवाल उठाया और कहा कि भारत कितने भी रन बनाए लेकिन वो रोक नहीं पाएंगे. लक्ष्मण ने साफ किया कि 370 रन भी कम पड़ने वाले हैं. उन्होंने कहा कि अगर गेंदबाज विकेट चटाकाएंगे तो ही टीम इंडिया जीत दर्ज कर पाएगी. अब रविवार को सीरीज का आखिरी वनडे खेला जाना है उस मैच के नतीजे से साफ होगा कि सीरीज कौन जीतेगा.

First Published : 27 Mar 2021, 12:41:43 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ind Vs Eng