logo-image

Ind Vs Eng: क्या होगी Playing XI, किसको मिलेगा दूसरे T20 में मौका

भारत को पहले टी-20 मैच में हार का सामना करना पड़ा था और इसका मुख्य कारण उनका प्लेइंग इलेवन माना गया था

Updated on: 14 Mar 2021, 04:41 PM

highlights

  1. दूसरा टी-20 मुकाबला अहमदाबाद में खेला जाएगा
  2. पहले मैच में रोहित शर्मा को नहीं मौका दिया था.
  3. पांच मैच की सीरीज में भारत 0-1 से पीछे हैं.

 

नई दिल्ली :

भारत को पहले टी-20 मैच में हार का सामना करना पड़ा था और इसका मुख्य कारण उनका प्लेइंग इलेवन माना गया था. टीम इंडिया में श्रेयस अय्यर के अलावा कोई भी बल्लेबाज रन बनाने में कामयाब नहीं हो सका. टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले रोहित शर्मा को बाहर किया जबकि लंबे समय बाद वापसी कर रहे भुवनेश्वर कुमार को शामिल किया गया. अब भारतीय टीम पांच मैच की सीरीज में 0-1 से पीछे हैं और सीरीज में वापसी के लिए उन्हें जीत की दरकार है. टीम इंडिया में वैसे तो बदलाव की गुंजाइश कम है लेकिन माना जा रहा है कि रोहित शर्मा को दूसरे वनडे में मौका दिया जा सकता है. चलिए एक नजर डाल लेते हैं कि क्या हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन.

ये भी पढ़ें: 4 छक्के लगाने वाले युवराज का खुलासा, बताया क्यों नहीं लगाया 5वां छक्का


टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, वॉशिंगटन सुंदर हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर और अक्षर पटेल.

इंग्‍लैंड की संभावित प्‍लेइंग XI : इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर (विकेटकीपर), सैम कुरैन, क्रिस जोर्डन, डेविड मलान, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, मार्क वुड

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: रोहित शर्मा को क्यों नहीं किया शामिल, विराट कोहली से पूछा पूर्व क्रिकेटर ने सवाल

आज का मैच सात बजे शुरू होगा और उससे पहले साढ़े छह बजे टॉस हो जाएगा इतना ही नहीं ऑल इंडिया रेडिया यानी एआईआर और डीडी स्पोर्ट्स का यूट्यूब पेज पहले टी-20 का लाइव प्रसारण करने वाला है. मैच का वक्त 7 बजे का है और ऑल इंडिया रेडियो पर इसकी लाइव कमेंट्री आने वाली है. ऑल इंडिया इंडिया भारत और इंग्लैंड की टी-20 मैच की हर बॉल की कमेंट्री करने वाला है. फैंस इसकी कमेंट्री ऑल इंडिया रेडिया के यूट्यूब चैनेल पर होने वाली है. FM Rainbow पर सुन सकते हैं. इसके अलावा डिज्‍नी हॉटस्टार भी लाइव मैच आने वाला है. अब देखना होगा कि विराट कोहली अंतिम ग्याराह में किसको मौका देते है.