News Nation Logo
Banner

सीरीज से पहले बताई विराट कोहली ने स्वदेश लौटने की असली वजह

भारतीय टीम (Team India) 27 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करने वाली है लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ बातें की और कई सारे दिलचस्प मुद्दों पर अपनी राय रखी.

News Nation Bureau | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 27 Nov 2020, 07:40:56 AM
Virat Kohli

विराट कोहली (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय टीम (Team India) 27 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करने वाली है लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ बातें की और कई सारे दिलचस्प मुद्दों पर अपनी राय रखी. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि अपने पहले बच्चे के जन्म के चलते पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौटने का फैसला 26 अक्टूबर को चयन समिति की बैठक में ही लिया गया था और उन्होंने चयनकर्ताओं को इससे अवगत करा दिया था. कोहली वनडे, टी20 सीरीज और फिर से पहला टेस्ट मैच में खेलने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट जाएंगे.

 

कोहली ने पहले वनडे सीरीज के पहले मैच से पहले कहा कि चयन समिति की बैठक में ये फैसला लिया गया था और मैंने चयनकर्ताओं को इसके बारे में बता दिया था कि मैं पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौट जाऊंगा. ये पूरी तरह से तथ्य पर आधारित था कि क्योंकि हमारे पास दोनों तरफ से क्वारंटाइन अवधि है. मैं अपने पहले बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता था.

ये भी पढ़ें: World Test Championship : विश्व टेस्ट चैंपियनशिप प्‍वाइंट्स टेबल पर विराट कोहली ने उठाए सवाल 

उन्होंने कहा यह एक बहुत ही खास और बहुत ही खूबसूरत पल है जिसे मैं अनुभव करना चाहता हूं. मेरे निर्णय के पीछे यही कारण था और मैंने चयन समिति की बैठक के दौरान चयनकर्ताओं को इससे अवगत करा दिया था. बता दें कि विराट कोहली 17 दिसंबर को एडिलेड में डे नाइट टेस्ट मैच के बाद घर लौट जाएंगे.

First Published : 27 Nov 2020, 07:40:07 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IND Vs Aus Virat Kohli