logo-image

IND vs AUS VIDEO: स्टीव स्मिथ की नकल उतारते नजर आए रोहित शर्मा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है. अब तक आखिरी मैच का चार दिन का खेल खत्म हो गया है. इस बीच चौथे दिन के खेल के दौरान रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ है.

Updated on: 18 Jan 2021, 02:10 PM

नई दिल्ली :

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है. अब तक आखिरी मैच का चार दिन का खेल खत्म हो गया है. हालांकि अभी साफ नहीं है कि ये मैच किस करवट बैठेगा. इस बीच चौथे दिन के खेल के दौरान रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे ऑस्ट्रेलिया के शानदार बल्लेबाजों में से एक स्टीव स्मिथ की नकल उतारते हुए नजर आए. हालांकि ये साफ नहीं है कि रोहित शर्मा ने ऐसा स्टीव स्मिथ को चिढ़ाने के लिए किया या फिर यूं ही. 

यह भी पढ़ें : रोहित शर्मा ने ब्रिस्बेन में किया धमाल, फील्डिंग में भी कर दिया कमाल

दरअसल चौथे दिन के खेल में स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी कर रहे थे. रोहित शर्मा हमेशा की तरह स्लिप में बल्लेबाजी कर रहे थे. ओवर खत्म हुआ तो स्टीव स्मिथ और उनके साथी बल्लेबाजी बीच में खड़े होकर बातें करने लगे, इसी बीच रोहित शर्मा एक छोर से दूसरे छोर पर जा रहे थे, इसी दौरान उन्होंने क्रीज पर खड़े होकर उसी तरह से स्टांस लिया, जिस तरह से स्टीव स्मिथ लेते हैं. हालांकि रोहित शर्मा ने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि पिच में कोई खराबी न आए. इससे पहले आपको याद होगा कि तीसरे टेस्ट में एक दिन जब ऋषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे, तब स्टीव स्मिथ ओवर के बीच में आए और ऋषभ पंत के स्टांस को खराब करने का प्रयास किया था, इसकी खूब आलोचना हुई थी.  

यह भी पढ़ें : विराट कोहली ने ट्विटर पर अपने Bio में किया बदलाव, जानिए क्या

आपको बता दें कि भारत और आस्ट्रेलिया के बीच गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के चौथे दिन सोमवार का खेल बारिश के कारण जल्दी खत्म कर दिया गया. दिन के आखिरी सत्र में आस्ट्रेलिया द्वारा रखे गए 328 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत की दूसरी पारी में सिर्फ 1.5 ओवरों का ही खेल हो पाया था कि बारिश आ गई और खेल रोक दिया गया. बारिश के कारण जब खेल रुका तब भारत का स्कोर बिना किसी नुकसान के चार रन था. रोहित शर्मा चार रन बनाकर खेल रहे. शुभमन गिल ने खाता नहीं खोला है. बारिश जारी रहने के कारण खेलने लायक स्थिति बनता न देख अंपायरों ने दिन का खेल जल्दी खत्म करने की फैसला किया. भारत को मैच जीतने के लिए अभी 324 रन और बनाने हैं.