News Nation Logo

विराट कोहली ने ट्विटर पर अपने Bio में किया बदलाव, जानिए क्या 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस वक्त पितृत्व सुख भोग रहे हैं. वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला ही मैच खेलकर वापस लौट आए थे. इसके बाद 11 जनवरी को उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया था.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 18 Jan 2021, 12:39:30 PM
virat kohli anushka sharma

virat kohli anushka sharma (Photo Credit: File)

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस वक्त पितृत्व सुख भोग रहे हैं. वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला ही मैच खेलकर वापस लौट आए थे. इसके बाद 11 जनवरी को उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया था. इसकी सूचना खुद विराट कोहली ने ही इंस्टाग्राम और ट्विटर पर दी थी. अब एक नई खबर सामने आ रही है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर के बायो में बदलाव कर लिया है. अब उन्होंने अपने बायो में लिखा है कि A proud husband and father. इसके बाद विराट कोहली ने लाल रंग का एक दिल भी बनाया है. 

 

यह भी पढ़ें : Vinod Kambli Birthday : विनोद कांबली का ये रिकॉर्ड आज तक नहीं तोड़ पाया कोई, जानिए

आपको बता दें कि विराट कोहली अब पिता बन गए हैं. विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी दिन सोमवार को बेटी को जन्म दिया. विराट कोहली ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी. बेटी होने की सूचना देते वक्त विराट कोहली ने लिखा था कि हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे यहां बेटी हुई है. आपके प्यार और मंगल कामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. उन्होंने कहा था कि अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी.
पिछले साल अगस्त में ही विराट कोहली और अनुष्का ने अपने होने वाले बच्चे के बारे में सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की थ दोनों ने अपनी एक फोटो पोस्ट कर लिखा था कि और फिर हम तीन हो गए..जनवरी 2021 में आने वाला है. अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण ही कोहली आस्ट्रेलिया दौरे पर केवल पहले टेस्ट मैच में ही खेल पाए थे और इसके बाद वह स्वदेश लौट आए थे. हालांकि वो वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा थे.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : सुरेश रैना को लेकर एमएस धोनी की टीम CSK में फंसा मामला 

आपको बता दें कि विराट कोहली ने दिसंबर 2017 में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की थी, जहां कुछ करीबी दोस्तों और कुछ रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था. अपने पहले बच्चे के जन्म से पहले कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का ने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसका रिपोर्ट नेगेटिव आया था. विराट कोहली और अनुष्का ने 31 दिसंबर को डिनर के वक्त की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे थे. इसी तस्वीर के साथ जारी संदेश में कोहली ने कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने का जिक्र किया था. विराट कोहली आस्ट्रेलिया दौरा बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौट आए गए थे. एडिलेड में खेले गए पहले डे-नाइट टेस्ट में उनकी कप्तानी में भारत को हार मिली थी. उससे पहले वनडे सीरीज में भारत 1-2 से हारा था, लेकिन टी20 सीरीज उसने 2-1 से जीत ली थी. कोहली के आने के बाद अजिंक्य रहाणे आस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं. 

First Published : 18 Jan 2021, 12:23:03 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.