logo-image

IND vs AUS VIDEO : डेविड वार्नर को दूसरे वन डे में लगी चोट, ले जाए गए अस्‍पताल

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन वन डे मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा. जब टीम के सलामी बल्‍लेबाज डेविड वार्नर घायल हो गए.

Updated on: 29 Nov 2020, 04:02 PM

नई दिल्‍ली :

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन वन डे मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा. जब टीम के सलामी बल्‍लेबाज डेविड वार्नर घायल हो गए. डेविड वार्नर आगे का मैच नहीं खेल पाए और उन्‍हें तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया, उसके कुछ ही देर बाद उन्‍हें एंबुलेंस से अस्‍पताल ले जाया गया. हालांकि उनकी चोट कितनी गंभीर है, ये अभी साफ नहीं है, लेकिन अगर मामला गंभीर हुआ तो ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के लिए बड़ा संकट खड़ा हो सकता है. क्‍योंकि इससे पहले आलराउंडर मार्कस स्‍टोइनिस पहले ही चोटिल हो गए हैं और उन्‍होंने दूसरा मैच नहीं खेला. 

यह भी पढ़ें : IND vs AUS : हार्दिक पांड्या ने ही नहीं, मयंक अग्रवाल से भी करानी पड़ी गेंदबाजी 

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरा मैच चल रहा है और डेविड वार्नर ने दोनों मैचों में अर्धशतक लगाए हैं और वे टीम को कप्‍तान एरॉन फिंच के साथ शानदार शुरुआत दे रहे हैं. मैच की दूसरी पारी में जब भारतीय टीम बल्‍लेबाजी कर रही थी, तब फील्‍डिंग करते वक्‍त उनकी मांस पेशियों में खिंचाव आ गया और उन्‍हें मैच छोड़कर जाना पड़ा. ये घटना दूसरी पारी के चौथे ओवर में हुई, जब टीम इंडिया के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन और मयंक अग्रवाल खेल रहे थे. शिखर धवन ने एक शॉट खेला और डेविड वार्नर गेंद को झपटने के लिए कूद पड़े. इससे उन्‍हें चोट लग गई. इसी के बाद तुरंत उन्‍हें मैदान से बाहर ले जाया गया. 

यह भी पढ़ें : सिडनी वनडे : ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ ठोक दिए वन डे में सबसे ज्‍यादा रन

इसके कुछ ही देर बाद उन्‍हें एंबुलेंस से स्‍कैन के लिए अस्‍पताल भेज गया. आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान ने इस सीजन आईपीएल में अच्‍छी बल्‍लेबाजी की थी और अपनी टीम को प्‍लेआफ तक ले जाने में वे कामयाब हुए थे. इसी सीरीज के दो मैचों की बात करें तो डेविड वार्नर ने पहले वनडे में 69 रन बनाए थे, इसके बाद दूसरे मैच में भी उन्‍होंने 83 रन बनाए, इससे उनकी टीम बड़ा स्‍कोर बनाने में कामयाब हो पाई.