News Nation Logo

Ind Vs Aus: मैं तीसरे टेस्ट में बाहर बैठने को भी तैयार हूं, पढ़िए किसने कहा

भारत के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों में पारी की शुरुआत करने वाले बाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने कहा है कि वह निचले क्रम में बल्लेबाजी करने को तैयार हैं.

IANS | Updated on: 03 Jan 2021, 02:46:43 PM
IND vs AUS

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Photo Credit: फाइल फोटो)

मेलबर्न:

भारत के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों में पारी की शुरुआत करने वाले बाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने कहा है कि वह निचले क्रम में बल्लेबाजी करने को तैयार हैं. वेड ने साथ ही कहा है कि अगर टीम को दोनों सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की और डेविड वॉर्नर वापस टीम में आते हैं तो वह बाहर भी बैठने को तैयार हैं. वॉर्नर और पुकोवस्की ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम से जुड़ चुके हैं और नेट्स में भी उन्होंने अभ्यास किया है. वॉर्नर ने साफ कर दिया है कि वह तीसरा टेस्ट मैच खेलेंगे चाहे वे 100 फीसदी फिट हो या नहीं.

ये भी पढ़ें: सौरव गांगुली Health Update: इलाज के दौरान हुआ Covid टेस्ट, ये आई रिपोर्ट

वेड ने रविवार को सुबह मीडिया से बात करते हुए कहा मैं जहां बल्लेबाजी कर रहा हूं वहां खेलने को तैयार हूं और अगर मैं नीचे भी खेलने आता हूं तो मैं वहां बल्लेबाजी करने में सहज हूं. वेड ने कहा हमें उम्मीद है कि वॉर्नर खेलेंगे. इसलिए या तो मैं और डेविड पारी की शुरुआत करेंगे या कोई बदलाव होगा. मुझे नहीं पता कि मैं खेलूंगा या विल. वेड ने कहा कि उन्होंने नहीं बताया गया है कि वह कहां खेलेंगे.

ये भी पढ़ें: 43 साल बाद सिडनी में टीम इंडिया के लिए क्यों खास है 7 जनवरी, जानिए

उन्होंने कहा नहीं अभी तक नहीं, विल टीम में वापस आए हैं. बर्न्‍स बाहर गए हैं, बदलाव होते हैं या नहीं या मैं नीचे खेलता हूं, या मैं खेलूंगा भी कि नहीं, कौन जानता है. 33 साल के वेड ने कहा कि उन्होंने सलामी बल्लेबाजी इसलिए की क्योंकि वह यह साबित करना चाहते थे कि वह किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी कर सकते हैं

ये भी पढ़ें: तीसरे टेस्ट में अगर रोहित, पंत और गिल नहीं खेले तो इनको मिलेगा Playing XI में मौका!

वेड ने कहा, "कोच जस्टिन लैंगर ने मुझसे पूछा था कि मैं क्या मैं सहज हूं. उन्होंने मुझे मजबूर नहीं किया या आदेश नहीं दिया. उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने को और ओपनिंग करने को तैयार हूं. वॉर्नर वापस आते हैं तो मुझे ज्यादा चिंता नहीं है. मैंने सोचा था कि यह एक मौका है यह साबित करने का कि मैं एक से सात नंबर पर कहीं भी बल्लेबाजी कर सकता हूं. टेस्ट लाइन-अप में हर जगह. मुझे लगा था कि यह आगे जाने का अच्छा मौका है. टूर पर अगर कुछ भी होता है तो मैं किसी भी जगह खेल सकता हूं. मैं टिम पेन की जगह विकेटकीपिंग भी कर सकता हूं. इसलिए मैं इसे सकारात्मक तरीके से देखता हूं.

First Published : 03 Jan 2021, 02:46:43 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ind Vs Aus