logo-image

IND vs AUS: टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के बाद 'पागल' हुए वीरेंद्र सहवाग, ऋषभ पंत को बताया Extra Special

टीम इंडिया की इस ऐतिहासिक जीत पर पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है.

Updated on: 19 Jan 2021, 01:35 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) ने ब्रिस्बेन टेस्ट (Brisbane Test) में ऑस्ट्रेलिया (Australia) को 3 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर (Border-Gavaskar Trophy) टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर इतिहास रच दिया. टीम इंडिया की इस ऐतिहासिक जीत पर पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है.

ये भी पढ़ें- Ind vs Aus: पंत ने किया जीत के साथ सीरीज का अंत, भारत ने रचा इतिहास

सहवाग ने एक ट्रक की फोटो शेयर की है. फोटो में भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) का रफाल (Rafale) लड़ाकू विमान दिखाई दे रहा है, जिसके साथ लिखा है- ये नया भारत है, घर में घुसकर मारता है. सहवाग ने फोटो ट्वीट करते हुए ब्रिस्बेन में मिली टीम इंडिया की ऐतिहासिक और यागदार जीत पर खुशी जताते हुए ऋषभ पंत की भी जमकर तारीफ की है.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS : संजय मांजरेकर बोले- पुजारा को मिलना चाहिए टीम इंडिया का ब्रेवरी अवॉर्ड 

सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, ''खुशी के मारे पागल. ये नया भारत है, घर में घुसकर मारता है. एडिलेड की जीत से लेकर ब्रिस्बेन की जीत तक जो हुआ, टीम इंडिया के इन युवाओं ने हमें जिंदगीभर की खुशी दे दी है. हम विश्व कप जीत चुके हैं, लेकिन ये जीत बेहद ही खास है. और हां, पंत ज्यादा स्पेशल हैं जिसकी वजह भी है.''