logo-image

Ind vs Aus: नए साल में कैसा है टीम इंडिया का Josh, देखें वीडियो

टीम इंडिया ने 2020 का अंत जीत के साथ किया था और नए साल यानी 2021 में टीम इंडिया का जोश हाई है

Updated on: 02 Jan 2021, 11:30 AM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया ने 2020 का अंत जीत के साथ किया था और नए साल यानी 2021 में टीम इंडिया का जोश हाई है. टीम इंडिया ने नए साल की सुबह टीम इंडिया ने प्रैक्टिस की और सभी खिलाड़ियों ने दमखम लगाया. पहले टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज में वापसी करते हुए मेलबर्न में खेले गए मैच को भारतीय टीम ने जीत लिया और चार मैच की सीरीज को 1-1 से बराबर किया. अब सीरीज का तीसरा टेस्ट सिडनी में होने वाला है.

टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर ये हैं कि रोहित शर्मा जुड़ चुके जबकि गेंदबाजी की बात की जाए को उमेश यादव चोटिल हैं और उनकी जगह टी नटराजन को शामिल किया गया है. टीम इंडिया ने टी-20, वनडे और पहले टेस्ट में खराब फिल्डिंग की थी जिसमें कई कैच छोड़े. पहले की गलतियों को भूल टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन किया और कैच भी लपके. अपनी इस फॉर्म को आगे बढ़ने के लिए नए साल के पहले सेशन में टीम इंडिया ने जमकर प्रैक्टिस की और फिल्डिंग में अपने हाथ आजमाए.

यह भी पढ़ें :  अजिंक्य रहाणे बने रहेंगे कप्तान, रोहित शर्मा बने उपकप्तान, जानिए पूरी टीम

अभी टीम इंडिया मेलबर्न में क्योंकि सिडनी में कोविड के मामले बढ़ गए हैं. सिडनी में 31 दिसंबर को 10 नए कोविड-19 मामले सामने आए हैं. इससे दो सप्ताह में पॉजिटिव मामलों की संख्या 170 हो गई है. चैनल-9 की रिपोर्ट के मुताबिक, तीसरा टेस्ट एससीजी पर बिना दर्शकों के खेले जाने की बात भी की जा रही है. रिपोर्ट ये भी कहा गया है कि बीते दो सप्ताह में मामले जीरो से 170 तक पहुंचे हैं और यह काफी बड़ी बात है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने हालांकि इस सप्ताह पुष्टि कर दी थी कि तीसरा टेस्ट सिडनी में ही होगा. उसे हालांकि दर्शकों के आंकड़ों के बारे में अभी तक जानकारी नहीं दी है. सीए ने ब्रॉडकास्टिंग स्टाफ में भी कटौती करने का फैसला किया है.