logo-image

IND vs AUS: विराट की बेहतरीन पारी के बाद रोहित ने ये क्या किया! वीडियो हो रहा वायरल

विराट कोहली जब अर्धशतकीय पारी खेलकर पवेलियन लौट रहे थे, तो कप्तान रोहित शर्मा ने उनका खास अंदाज में वेलकम किया. जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 26 Sep 2022, 04:33 PM

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज खत्म हो चुकी है और इस सीरीज में विराट कोहली का बल्ला खूब चला है. भारतीय टीम ने सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया है. आपको बता दें कि हैदराबाद में खेले गए तीसरे टी20 में विराट कोहली ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम इंडिया को सीरीज जिताने में अहम भूमिका निभाई. विराट कोहली ने रविवार को खेले गए मुकाबले में 63 रनों बेहतरीन पारी खेली. इस दौरान विराट कोहली के बल्ले से 3 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के निकले. विराट कोहली जब अर्धशतकीय पारी खेलकर पवेलियन लौट रहे थे, तो कप्तान रोहित शर्मा ने उनका खास अंदाज में वेलकम किया. जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि विराट कोहली जब बेहतरीन पारी खेलकर पवेलियन वापस लौट रहे थे, तो टीम के सभी खिलाड़ियों ने खड़े होकर उनका स्वागत किया जबकि सीढ़ियों के पास खड़े रोहित शर्मा ने उनकी पीठ थपथपाई थी. रोहित शर्मा ने जिस अंदाज में विराट कोहली की पीठ थपथपाई देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि विराट की ये पारी टीम इंडिया के लिए कितनी मायने रखती है. 

भारतीय टीम, ऑस्ट्रेलिया से 9 साल बाद ने टी20 सीरीज जीतने में सफल हुई. ये सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी खास था. क्योंकि इस सीरीजको टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के तौर पर देखा जा रहा है. अब टीम इंडिया के सीरीज जीतने के बाद कहा जा सकता है कि टीम की तैयारी अच्छी चल रही है. लेकिन टीम इंडिया की गेंदबाजी अब भी चिंता की वजह बनी हुई है.  

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: कोहली बने रोहित-राहुल की जोड़ी के लिए खतरा, वर्ल्ड कप में अब क्या होगा!

आपको बता दें कि सीरीज की शुरुआत मोहाली से हुई थी. मोहाली में खेले गए मुकाबले को ऑस्ट्रेलिया की टीम जीतने में सफल हुई थी. जिसके बाद रोहित शर्मा के साथ ही पूरी टीम की जमकर किरकिरी हुई थी. सीरीज का दूसरा मुकाबला नागपुर में खेला गया था. बारिश की वजह से मुकाबले को 8-8 ओवरों का कर दिया गया था. इस मुकाबले में टीम इंडिया पलटवार करते हुए 6 विकेट से जीतने में सफल हुई. इसके बाद रविवार को खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को फिर 6 विकेट से हराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर लिया. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: दो गेंद में ही इंडिया को जिताने वाले कार्तिक ने खोला बड़ा राज, जानें क्या है आगे की प्लानिंग

अब टीम इंडिया 28 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया का मनोबल काफी बढ़ा होगा. ऐसे में अब देखना है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया कैसा खेल दिखाती है.