logo-image

पंत के शतक से मचा ऑस्ट्रेलिया में वबाल, दिग्गज ने कप्तान को सुनाई खरी खोटी

दूसरे अभ्यास मैच में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया-ए की कप्तानी करने वाले एलेक्स कैरी ने कहा कि वो महान बल्लेबाज एलन बॉर्डर के साथ बैठकर बात करना पसंद करेंगे.

Updated on: 14 Dec 2020, 07:31 PM

सिडनी:

दूसरे अभ्यास मैच में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया-ए की कप्तानी करने वाले एलेक्स कैरी ने कहा कि वो महान बल्लेबाज एलन बॉर्डर के साथ बैठकर बात करना पसंद करेंगे. बॉर्डर ने हाल ही में दूसरे अभ्यास मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया-ए टीम और कैरी की कप्तानी की आलोचना की थी. सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड ने कैरी के हवाले से लिखा है जाहिर सी बात है कि मैं उन लोगों से बात करना पसंद करूंगा जो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के महान खिलाड़ी रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों और खिलाड़ियों में से एक से सीखना पसंद करूंगा. मैं बॉर्डर के साथ बात करना पसंद करूंगा. ऋषभ पंत उस अंदाज में मार रहे थे जिस तरह से वे मारते हैं. लेकिन मैं बैठकर बॉर्डर से बात करना पसंद करुंगा.

यह भी पढ़ें : INDvAUS Test : टीम इंडिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने ये बनाई है रणनीति 

उन्होंने कहा मैं निजी तौर पर वहां था और इसलिए कह सकता हूं कि सोच बुरी नहीं थी. हम कोशिश कर रहे थे. हमारे गेंदबाजों के सामने मुश्किल स्थिति थी. हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हमारे गेंदबाजों को पर्याप्त ओवर मिलें. दो सेट बल्लेबाजो के साथ यह काफी मुश्किल था. बॉर्डर ने फॉक्स क्रिकेट पर मैच के दौरान कॉमेंट्री करते हुए कहा था दूसरे दिन आखिरी के दो सत्र में ऑस्ट्रेलिया-ए का प्रदर्शन बेहद खराब था. 

यह भी पढ़ें : INDvAUS : पहले दिन रात के टेस्ट के लिए कुलदीप यादव ने ठोका दावा, कही ये बात 

बॉर्डर ने कहा यह ऑस्ट्रेलिया-ए टीम है, यह लोग ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. यह युवा खिलाड़ी हैं जो रास्ता बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इनकी फील्डिंग, गेंदबाजी, कप्तानी सभी काफी बुरा है. बॉर्डर ने कहा था अगर कैरी ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बनने की पंक्ति में हैं तो मेरे हिसाब से उन्हें काफी सारा काम करना है.