News Nation Logo
Banner

Ind Vs Aus: हार्दिक पांड्या पर बोले गंभीर..छठे नंबर का विकल्प भी बताया

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि आधे फिट हार्दिक पांड्या का सही विकल्प नहीं मिलने पर भारतीय टीम में संतुलन नहीं बन सकेगा क्योंकि पांड्या के विकल्प विजय शंकर उतने असरदार नहीं है.

Bhasha | Updated on: 28 Nov 2020, 04:37:08 PM
Hardik

हार्दिक पांड्या (Photo Credit: https://twitter.com/BCCI)

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का मानना है कि आधे फिट हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का सही विकल्प नहीं मिलने पर भारतीय टीम में संतुलन नहीं बन सकेगा क्योंकि पांड्या के विकल्प विजय शंकर उतने असरदार नहीं है. पांड्या इस समय सिर्फ बल्लेबाज के तौर पर टीम में है और गेंदबाजी करने की स्थिति में नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- भारत की नई रेट्रो जर्सी का बना मजाक, जानिए किसने क्या बोला

भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में छठे गेंदबाज की कमी खली जिसमें भारत को 66 रन से पराजय झेलनी पड़ी.  दो बार विश्व कप में भारत की जीत के नायक रहे गंभीर ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा  पिछले विश्व कप से ही संतुलन की समस्या देखने को मिल रही है. हार्दिक गेंदबाजी नहीं कर पा रहा है तो आपका छठा गेंदबाज कौन है . उन्होंने कहा ,‘‘विजय शंकर है लेकिन पांचवें या छठे नंबर पर वह उस तरह से असरदार नहीं है. क्या वह सात या आठ ओवर डाल सकता है,  मुझे नहीं लगता. 

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus 2nd ODI: ये हो सकती है भारत-ऑस्‍ट्रेलिया की Playing XI

गंभीर ने कहा कि रोहित शर्मा जैसे सलामी बल्लेबाज की वापसी पर भी यह समस्या नहीं सुलझने वाली. उन्होंने कहा  आप मनीष पांडे को शामिल करने की बात कर सकते हैं,  या रोहित के लौटने पर भी यह समस्या तो रहेगी ही. टॉप छह बल्लेबाजों में से कोई भी गेंदबाजी नहीं कर सकता. उन्होंने कहा  ऑस्ट्रेलियाई टीम को देखों , मोइजेस हेनरिक्स कुछ ओवर डाल सकता है , सीन एबोट गेंदबाज हरफनमौला है और डेनियल सैम्स भी . बता दें कि हार्दिक पांड्या ने पहले वनडे में 90 रन बनाए थे लेकिन गेंदबाजी नहीं की थी.

First Published : 28 Nov 2020, 04:35:43 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IND Vs Aus