logo-image

IND vs AUS : नवदीप सैनी को लेकर सामने आया ये अपडेट, जानिए 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा और आखिरी मैच शुक्रवार से शुरू हो गया, लेकिन लगातर चोटों से जूझ रही टीम इंडिया को मैच के पहले ही दिन झटका लगा.

Updated on: 15 Jan 2021, 02:01 PM

ब्रिस्बेन :

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा और आखिरी मैच शुक्रवार से शुरू हो गया, लेकिन लगातर चोटों से जूझ रही टीम इंडिया को मैच के पहले ही दिन झटका लगा. टीम इंडिया के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए हैं और उन्हें ओवर के बीच में ही मैदान छोड़ना पड़ा है. वे अपना ओवर भी पूरा नहीं कर पाए और उनके ओवर की एक गेंद रोहित शर्मा ने की.  इस बीच बीसीसीआई ने बताया है कि नवदीप सैनी को स्कैन के लिए ले जाया गया गया. अपना दूसरा टेस्ट खेल रहे नवदीप सैनी पारी के 36वें और अपने आठवें ओवर की अंतिम गेंद डालने से पहले ही चोटिल हो गए. उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा है. नवदीप सैनी ग्रोइन की समस्या से पीड़ित हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं.

यह भी पढ़ें : T20 विश्व कप 2021 : BCCI को टैक्स देकर विश्व कप कराना चाहिए, किसने कही ये बात

बीसीसीआई ने पहले बयान जारी करते हुए बताया था कि नवदीप सैनी ने ग्रोइन में दर्द की शिकायत की है. वह अभी बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं. कुछ देर बाद बीसीसीआई ने सैनी के बारे में अपडेट दे हुए बताया, नवदीप सैनी स्कैन के लिए गए हैं. चोट के कारण इस मैच में जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी नहीं खेल रहे हैं. उनके स्थान पर टी. नटराजन, वाशिंगटन सुंदर डेब्यू कर रहे हैं जबकि शार्दूल ठाकुर और मयंक अग्रवाल को मौका मिला है. चार मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं. ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में 8 विकेट से जीत हासिल की थी. जवाब में भारत ने मेलबर्न टेस्ट में शानदार वापसी करते हुए 8 विकेट की शानदार जीत हासिल कर 1-1 की बराबरी कर ली थी.