News Nation Logo

Boxing Day टेस्ट के दौरान दी गई डीन जोंस को श्रृद्धांजलि

मेलबर्न मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान पूर्व टेस्ट क्रिकेटर मरहूम डीन जोंस को श्रृद्धांजलि दी गई.

IANS | Updated on: 26 Dec 2020, 11:11:31 AM
Dean jones

डीन जोन्स (Photo Credit: https://twitter.com/cricketcomau)

मेलबर्न:

मेलबर्न मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान पूर्व टेस्ट क्रिकेटर मरहूम डीन जोंस को श्रृद्धांजलि दी गई. मेलबर्न क्रिकेट मैदान जोंस का घरेलू मैदान रहा है और इसी कारण सीए ने विशेष तौर पर जोंस को याद करने का फैसला किया था, जिनकी 24 सितम्बर को मुम्बई में मौत हो गई थी. दूसरे सेशन के बाद महान डीन जोंस को श्रद्धाजंलि दी गई जिसमें उनका परिवार शामिल था. इसमें विकेट के पास एक बल्ला और कैप रख कर श्रद्धाजंलि दी.

 

 

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर एक बार फिर विराट कोहली हुए ट्रोल, ये ट्वीट बना मुसीबत


मैच के दौरान सीटों के एक बे को उस बैनर से ढका जाएगा, जिस पर जोंस की याद में नारा लिखा होगा. यह बैनर पूरे मैच के दौरान स्टैंड्स में रहेगा. जोंस ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 52 टेस्ट मैच और 164 वनडे मैच खेले थे. जोंस ने कुल 9600 इंटरनेशनल रन बनाए थे.

ये भी पढ़ें: मोहम्मद आमिर के संन्यास पर इंजमाम ने तोड़ी चुप्पी, बोली ये बात

जोंस को भारत से प्यार था और भारत में ही उन्होंने अंतिम सांस ली. जोंस उस टीवी कमेंटरी टीम का हिस्सा थे, जिसे यूएई में आयोजित आईपीएल-13 के दौरान मैच पर होने वाली विशेष प्रस्तुती देनी थी. इसस पहले वनडे सीरीज के पहले मैच के दौरान भी सभी खिलाड़ियों ने डीन जोंस को श्रृद्धांजलि दी थी. भारत इस वक्त चार मैच की सीरीज में 0-1 से पीछे हैं और इस मैच में कप्तान विराट कोहली नहीं होंगे।

First Published : 26 Dec 2020, 04:10:01 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.