logo-image

Bio Bubble मामले को लेकर ऑस्ट्रेलिया पर लगे गंभीर आरोप, पढ़िए पूरा मामला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैच की सीरीज अभी एक एक से बराबर है लेकिन अब सीरीज में ट्विस्ट आ गया है.

Updated on: 03 Jan 2021, 10:34 AM

नई दिल्ली :

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैच की सीरीज अभी एक एक से बराबर है लेकिन अब सीरीज में ट्विस्ट आ गया है. कुछ दिन पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें टीम इंडिया के पांच खिलाड़ियों को होटल में खाना खाते हुए देखा गया था जिसके बाद बताया कि भारतीय खिलाड़ियों ने प्रोटोकॉल तोड़ा है. एक अग्रेंजी न्यूज पेपर के मुताबिक  पीटीआई से बात करते हुए बोर्ड के अधिकारी ने कहा कि ये अब साजिश जैसा लग रहा है और टीम इंडिया को परेशान के करने के लिए ये ऑस्ट्रेलिया की खराब चाल है.

यह भी पढ़ें: Ind vs Aus: नए साल में कैसा है टीम इंडिया का Josh, देखें वीडियो

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा है कि बीसीसीआई और सीए ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो को देखा है जिसमें रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी मेलबर्न में न्यू ईयर के दिन रेस्टोरेंट के अंदर दिखाई दे रहे हैं. बयान के मुताबिक, बीसीसीआई और सीए मामले की जांच कर रहे हैं और देख रहे हैं कि खिलाड़ियों का यह कदम बायोसिक्योरिटी प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन है या नहीं. बयान में कहा गया है, आस्ट्रेलिया और भारतीय मेडिकल टीम की सलाह पर इन सभी खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है.

अधिकारी ने पीटीआई से बात करते हुए घटना के बारे में जानकारी दी और बताया कि खिलाड़ी होटल के बाहर खड़े थे लेकिन बारिश होने के कारन वो अंदर चले गए वहां उन्होंने खाना खाया. इसी के साथ बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि अगर सिडनी टेस्ट पहले टीम इंडिया को अनसेटल करना है तो ये ऑस्ट्रेलिया की बेहद खराब चाल है.

यह भी पढ़ें: IPL 2021 से पहले विराट कोहली की RCB को तगड़ा झटका, अफ्रीकी दिग्गज ने नाम वापस लिया

अधिकारी ने आगे कहा कि टीम इंडिया के खिलाफ सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और किसी भी तरह का प्रोटोकॉल नहीं तोड़ा जा रहा है. जबकि दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को मिली हार के बाद से वहां की मीडिया ज्यादा उछाल रही है. बता दें कि अगले कुछ दिन टीम इंडिया के लिए काफी अहम होने वाले है क्योंकि वो तीसरे टेस्ट के लिए सिडनी रवाना होने वाली है. जबकि आने वाले कुछ घंटों में साफ हो जाएगी कि टीम इंडिया के पांच खिलाड़ी तीसरे टेस्ट में खेलेंगे या नहीं.