logo-image

तीसरे टेस्ट से पहले जस्टिन लैंगर ने डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ के लिए कही ये बात 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच सात जनवरी से खेला जाना है. इसमें अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. दोनों टीमें सिडनी पहुंच चुकी हैं, जहां ये मैच होना है.

Updated on: 05 Jan 2021, 02:50 PM

नई दिल्ली :

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच सात जनवरी से खेला जाना है. इसमें अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. दोनों टीमें सिडनी पहुंच चुकी हैं, जहां ये मैच होना है. अभी तक सीरीज में दो मैच हो चुके हैं और दोनों टीमें एक एक मैच जीतकर बराबरी पर हैं. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ी परेशानी डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ हैं. डेविड वार्नर अभी तक एक भी मैच खेल नहीं पाए हैं, वहीं स्टीव स्मिथ दोनों मैच खेल चुके हैं, लेकिन अब तक एक भी पारी उनकी ऐसी नहीं आई है, जो मैच जिताऊ कही जाए. 

यह भी पढ़ें : IPL 2020 : नर्स ने डॉक्टर बनकर मांगी थी खिलाड़ी से प्लेइंग इलेवन की जानकारी, सट्टा लगाने के लिए.....

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने मंगलवार को माना कि डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ ने पिछले एक साल में ज्यादा टेस्ट क्रिकेट नहीं खेली है, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि भारत के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट में वे दोनों क्रीज पर समय बिताएंगे. जस्टिन लैंगर ने मंगलवार को वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा कि डेविड वार्नर ने स्टीव स्मिथ की तरह ही काफी हद तक सीमित ओवरों की क्रिकेट खेली है. उन्होंने पिछले 12 महीने से कोई भी चार दिवसीय क्रिकेट नहीं खेली है. वह भी अपनी चोट के बारे में बात नहीं कर रहे हैं. यह कुछ ऐसा है, जिस पर हमने बात की है. वह खेल के मास्टर हैं. उन्होंने काफी क्रिकेट खेली है और उनका अनुभव उन्हें काम आएगा.

यह भी पढ़ें : NZvaPak : केन विलियम्सन ने जड़ा दोहरा शतक, लगा दी रिकॉर्ड की झड़ी

मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने साथ ही कहा कि वार्नर और स्मिथ दोनों को लय में लौटने के लिए क्रीज में बहुत समय बिताने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि स्टीव स्मिथ को हमेशा अभ्यास से फायदा मिलता है. मेलबर्न में मौसम की वजह से हम थोड़ा बाधित हुए. हम दुर्भाग्य से बाहर निकलने में सक्षम नहीं थे. स्टीव बहुत सी गेंदों को हिट कर रहे हैं. उन्होंने इसके लिए बहुत कुछ किया. डेवी के लिए भी वही है. उन्होंने क्रीज पर ज्यादा समय नहीं बिताया है. उन्हें क्रीज पर समय बिताने की जरुरत है.

(input ians)