News Nation Logo

Ind Vs Aus 2nd T-20 : कब, कहां और कितने बजे से देखें LIVE MATCH

India Vs Australia 2nd ODI Live Streaming: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया की टी-20 सीरीज के पहले मैच में 11 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई है.

By : Ankit Pramod | Updated on: 07 Dec 2020, 12:24:57 PM
Ind Vs Aus

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

India Vs Australia 2nd t20 Live Streaming: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया की टी-20 सीरीज के पहले मैच में 11 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई है. अभी सीरीज के दो टी-20 मैच बचे हैं और जिस तरह से टीम इंडिया ने प्रदर्शन किया है उससे साफ लग रहा है कि फटाफट क्रिकेट में टीम इंडिया डंका बजाने वाली है. टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज में 2-1 से हराया था लेकिन मैन इन ब्लू ने कैनबरा के मैदान पर कमबैक किया. पहले मैच टीम इंडिया जीत चुकी है और रविवार को होने वाले मैच के लिए यंगिस्तान तैयार है लेकिन आपको बता देते हैं कि दूसरी टी-20 आप कितने बजे से देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें: वनडे क्रिकेट में 36 गेंदों पर शतक लगाने वाला बल्लेबाज अब USA से खेलेगा

कितने बजे से शुरू होगा दूसरा टी-20

जैसा कि आप सभी को पता है कि वनडे सीरीज के सभी मुकाबले सुबह 9 बजे के करीब शुरू होते थे लेकिन जिस तरह पहला टी-20 मैच शुरू हुआ, दूसरा भी उसी वक्त होने वाला है. यानी दूसरा T20 मैच दोपहर बाद एक बजकर 40 मिनट से शुरू हो जाएगा. इससे 20 मिनट पहले टॉस होगा. T20 सीरीज है, इसमें चार ही घंटे के मैच होंगे. जो 1:40 पर शुरू होंगे और जल्‍दी ही खत्‍म भी हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: पहले टी-20 में हार के बाद ऑस्ट्रेलिया ने इस खिलाड़ी को टीम में शामिल किया

कहां देख सकते हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया का दूसरा टी-20

भारत और ऑस्ट्रेलिया के सभी मैच सोनी नेटवर्क पर लाइव आने वाले हैं.सोनी नेटवर्क के चैनल पर आप हिंदी और अंग्रेजी के साथ साथ तमिल और तेलगू में मैच की कमेंट्री सुन सकते हैं. Sony Ten 1 पर अंग्रेजी, Sony Ten 3 पर हिंदी कमेंट्री आएगी. Sony Six पर दो भाषाओं में कमेंट्री सुन सकेंगे. इसके साथ ही अपने मोबाइल पर भी मैच देख सकते हैं लेकिन आपको इसकी लाइव स्‍ट्रीमिंग के लिए सोनी लिव एप पर जा सकते हैं. 

First Published : 05 Dec 2020, 01:57:04 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ind Vs Aus