logo-image

Ind Vs Aus: पहले टी-20 में हार के बाद ऑस्ट्रेलिया ने इस खिलाड़ी को टीम में शामिल किया

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहले टी-20 में मैच में हराकर सीरीज में1 -0 से बढ़त बना ली है. अब दूसरा मैच रविवार को सिडनी के मैदान पर होने वाला है

Updated on: 05 Dec 2020, 01:11 PM

नई दिल्ली:

India Vs Australia 2nd T20 Match:  भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहले टी-20 में मैच में हराकर सीरीज में1 -0 से बढ़त बना ली है. अब दूसरा मैच रविवार को सिडनी के मैदान पर होने वाला है. टीम इंडिया के लिए रवींद्र जडेजा कनकशन के चलते बाहर हो गए हैं जबकि उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को शामिल किया गया है. अब ऑस्ट्रेलिया ने भी अपनी टीम में बदलाव किया है. इससे पहले पैट कमिंस और डेविड वॉर्नर को आराम दिया गया था.

ये भी पढ़ें: वनडे क्रिकेट में 36 गेंदों पर शतक लगाने वाला बल्लेबाज अब USA से खेलेगा

ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने भारत के खिलाफ खेली जा रही तीन टी-20 मैचों की सीरीज के आखिरी दो मैचों के लिए कैमरून ग्रीन के स्थान पर नाथन लॉयन को टीम में शामिल किया है. ग्रीन को इंडिया-ए के साथ खेले जाने वाले अभ्यास मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया-ए टीम से जुड़ने के लिए राष्ट्रीय टीम से रिलीज कर दिया गया है.


लॉयन का टी-20 टीम में शामिल किया जाना हैरानी भरा फैसला है क्योंकि उन्हें टी-20 विशेषज्ञ नहीं समझा जाता. वह इस प्रारुप में सिर्फ दो मैच ही खेले हैं. उन्होंने अपना आखिरी टी-20 मैच 2018 में खेला था. ऑस्ट्रेलिया को शुक्रवार को खेले गए पहले टी-20 मैच में 11 रनों से हार मिली थी .इस मैच में दो लेग स्पिनर एडम जाम्पा और मिशेल स्वेपसन खेले थे. टीम इस समय खिलाड़ियों की फिटनेस समस्या से जूझ रही है. कप्तान एरोन फिंच को पहले मैच में हिप में चोट लगी थी उनकी स्कैन रिपोर्ट अभी आनी बाकी है.