logo-image

IND vs AUS 2nd ODI: घर में मिली सबसे बड़ी हार पर टीम इंडिया हो रही ट्रोल, फैंस ऐसे ले रहे मजे

भारतीय फैंस को उम्मीद थी कि कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम कर लेगी, लेकिन अब जब भारत को इतनी बड़ी हार मिली तो फैंस रोहित शर्मा को भी ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही इस मैच में बुरी तरह फ्लॉप रहने वाले सूर्यकुमार य

Updated on: 19 Mar 2023, 07:49 PM

नई दिल्ली:

India vs Australia 2nd ODI Memes: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम में खेला गया. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी है. बॉल के लिहाज से टीम इंडिया को अपने घर में सबसे बड़ी हार झेलनी पड़ी है. टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 117 रन पर सिमट गई. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने महज 11 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए मैच को अपने नाम कर लिया. ऑस्ट्रेलिया के दो ओपनर्स ट्रेविस हेड और मिशेल मार्श की जोड़ी ने  यहां 234 गेंद बाकी रहते अपनी टीम को जीत दिलाई. अब इस शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को फैंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

भारतीय फैंस को उम्मीद थी कि कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम कर लेगी, लेकिन अब जब भारत को इतनी बड़ी हार मिली तो फैंस रोहित शर्मा को भी ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही इस मैच में बुरी तरह फ्लॉप रहने वाले सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ियों को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और वेंकटेश प्रसाद जैसे खिलाड़ी भी टीम इंडिया पर तंज कसते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: श्रेयस के बाद KKR को लग सकते हैं दो और बड़े झटके, ये स्टार खिलाड़ी मिस कर सकते हैं शुरुआती मैच

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया का बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा. भारतीय टीम ने 117 रनों पर ही सिमट गई. मिचेल स्टार्क ने 5 भारतीय खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के दो ओपनर्स ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श की जोड़ी ने इस लक्ष्य को सिर्फ 11 ओवरों में ही हासिल कर लिया. भारत और ऑस्ट्रेलिया की पारी मिलाकर 37 ओवरों में पूरा मैच खत्म हो गया.  बॉल के हिसाब से ये वनडे में टीम इंडिया की सबसे बड़ी हार है, जिसे टीम इंडिया और भारतीय फैंस कभी भूल नहीं पाएंगे.