logo-image

Ind Vs Aus: फिंच को शतक पड़ा भारी, RCB के फैंस ने उड़ाई खल्ली

सिडनी में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने वनडे क्रिकेट का 17वां शतक जड़ा जबकि 114 रनों की पारी खेली. वहीं टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने 375 रनों का लक्ष्य दिया.

Updated on: 27 Nov 2020, 02:37 PM

नई दिल्ली:

India Vs Australia: सिडनी में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच (Aaron Finch) ने वनडे क्रिकेट का 17वां शतक जड़ा जबकि 114 रनों की पारी खेली. वहीं टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने 375 रनों का लक्ष्य दिया. फिंच ने अपनी सलामी जोड़ीदार डेविड वॉर्नर के साथ पहले विकेट के लिए 156 रनों की साझेदारी निभाई. अब फिंच के इस शतक के बाद उन्हें सोशल मीडियो पर काफी ट्रॉल किया जा रहा है. वहीं शतक के साथ साथ फिंच ने वनडे क्रिकेट में 5000 रन भी पूरे कर लिए हैं और सबसे तेज ये कारनामा करने वाले दूसरे बल्लेबाज बने हैं.

ये भी पढ़ें: IND vs AUS  : एरॉन फिंच ने जड़ा शतक, पांच हजार रन भी किए पूरे, बना रिकॉर्ड

फिंच 40वें ओवर की आखिरी गेंद पर बुमराह की गेंद को थर्डमैन के ऊपर से खेलने की कोशिश में राहुल को आसान सा कैच दे बैठे. कप्तान ने अपनी पारी में 124 गेंदों का सामना किया और नौ चौकों के अलावा दो छक्के लगाए. यह फिंच के वनडे करियर का 17वां शतक है. वहीं फिंच अब इसलिए ट्रॉल हो रहे हैं क्योंकि उनका प्रदर्शन आईपीएल में काफी खराब था. आरसीबी के फैंस ने फिंच को पर निशाना साधा क्योंकि विराट कोहली की टीम आरसीबी का हिस्सा फिंच थे लेकिन बल्ले से प्रदर्शन शांत था. जिसके कारण एक बार फिर से आरसीबी खिताब को जीतने से रह गई.आरसीबी के लिए फिंच ने 22.23 की औसत से 268 रन बनाए थे.

फिंच को लेकर आरसीबी के फैंस क्या ट्वीट किया