logo-image

आईएलटी20: रहमानुल्लाह गुरबाज के अर्धशतक से शारजाह वारियर्स ने अबु धाबी नाइट राइडर्स को हराया

आईएलटी20: रहमानुल्लाह गुरबाज के अर्धशतक से शारजाह वारियर्स ने अबु धाबी नाइट राइडर्स को हराया

Updated on: 28 Jan 2023, 10:30 PM

दुबई:

प्लेयर ऑफ मैच रहमानुल्लाह गुरबाज ने 39 गेंदों में 56 रनों की शानदार पारी खेली, जिससे शारजाह वारियर्स ने शनिवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में डीपी वर्ल्ड आईएलटी20 के पहले सीजन में अबु धाबी नाइट राइडर्स पर चार विकेट से जीत दर्ज की।

वारियर्स ने नाइट राइडर्स को उनके 20 ओवर में चार विकेट पर 149 रन पर रोक दिया और फिर 17 ओवर में लक्ष्य का पीछा कर लिया।

टॉम कोहलर-कैडमोर ने पहले दो ओवरों में एक छक्का और एक चौका लगाया जिससे वारियर्स ने दो ओवरों में बिना किसी नुकसान के 25 रन बना लिए। इसके बाद, रहमानुल्लाह गुरबाज ने तीसरे ओवर में साबिर राव की गेंद पर दो चौके जड़े और अपनी टीम को बिना किसी नुकसान के 40 रन तक पहुंचा दिया।

गुरबाज ने शानदार फॉर्म दिखाना जारी रखा और चौथे ओवर में आंद्रे रसेल को दो छक्के लगाए। कोहलर-कैडमोर ने छठे ओवर में लाहिरू कुमारा की 11 गेंदों पर 17 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन गुरबाज ने सातवें ओवर में सुनील नरेन को दो चौके लगाकर वारियर्स का पीछा करना जारी रखा। उन्होंने आठवें ओवर में अकील हुसैन को चौका मारने के बाद सिर्फ 33 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया।

दसवें ओवर में गुरबाज को 39 गेंदों पर 56 रन पर आउट कर हुसैन को पहला विकेट मिला। लेकिन बल्लेबाज ने पहले ही अपनी टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया था। वॉरियर्स को 63 गेंदों में सिर्फ 59 रन चाहिए थे। इसके बाद, वॉरियर्स के विकेट गिरते चले गए, जिसमें मार्कस स्टोइनिस, जो डेनली, पॉल वाल्टर और एडम होज जल्दी-जल्दी आउट हो गए, लेकिन मोहम्मद नबी ने दो चौके और एक छक्का लगाया और सुनिश्चित किया कि वॉरियर्स तीन ओवर शेष रहते अपने लक्ष्य तक पहुंच जाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.