logo-image

टी20 विश्व कप के लिए उचित समय का इंतजार करे ICC: वसीम अकरम

पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम दर्शकों के बिना टी20 विश्व कप के पक्ष में नहीं हैं और उनका मानना है कि कोरोना वायरस महामारी पर काबू पाने के बाद आईसीसी को इस टूर्नामेंट की मेजबानी के लिये उचित समय का इंतजार करना चाहिए.

Updated on: 06 Jun 2020, 05:08 PM

कराची:

पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) दर्शकों के बिना टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के पक्ष में नहीं हैं और उनका मानना है कि कोरोना वायरस महामारी (Coroan Virus) पर काबू पाने के बाद आईसीसी (ICC) को इस टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए उचित समय का इंतजार करना चाहिए. ऐसी अटकलें हैं कि कोरोना महामारी के कारण जारी यात्रा प्रतिबंधों के चलते आस्ट्रेलिया में अक्टूबर नवंबर में होने वाला टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2020) स्थगित किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें ः IPL Update : IPL 2020 को लेकर दो घड़ों में बंटी BCCI, जानिए क्‍या है पूरा मामला

अकरम ने ‘द न्यूज’ से कहा कि निजी तौर पर मुझे यह सही नहीं लगता. दर्शकों के बिना विश्व कप कैसे हो सकता है. उन्होंने कहा कि विश्व कप का मतलब है खचाखच भरे स्टेडियम. दुनिया भर से दर्शक अपनी टीमों के समर्थन के लिये आते हैं. यह सब माहौल की बात है और दर्शकों के बिना क्या माहौल बनेगा. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद टी20 विश्व कप को लेकर 10 जून को फैसला लेगी.

यह भी पढ़ें ः अब एक्‍टिंग करेंगे हरभजन सिंह, जानिए फिल्‍म का नाम और रिलीज डेट

अकरम ने कहा कि मेरा मानना है कि आईसीसी को सही समय का इंतजार करना चाहिए. एक बार इस महामारी पर काबू आ जाए और यात्रा की पाबंदियां हट जाए तो विश्व कप अच्छे से होगा. गेंद पर लार के इस्तेमाल पर रोक के मसले को लेकर उन्होंने कहा कि आईसीसी को इसका त्वरित समाधान निकालना होगा. उन्होंने कहा कि तेज गेंदबाजों को लार के इस्तेमाल पर रोक पसंद नहीं आएगी. पसीने से वह बात नहीं आ पाती. ज्यादा पसीने से गेंद गीली हो जायेगी. आईसीसी को इसका त्वरित समाधान निकालना होगा.