News Nation Logo
Banner

ICC T20 Ranking: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पहले स्थान पर, देखें लिस्ट

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम बेंटन और पाकिस्तान के मध्यक्रम के बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने आईसीसी की ताजा टी-20 रैंकिंग में बढ़त हासिल की है.

IANS | Updated on: 02 Sep 2020, 07:23:36 PM
kl rahul getty

केएल राहुल (Photo Credit: getty images)

दुबई:

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम बेंटन और पाकिस्तान के मध्यक्रम के बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने आईसीसी की ताजा टी-20 रैंकिंग में बढ़त हासिल की है. वहीं, पाकिस्तान की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान बाबर आजम पहले स्थान पर कायम हैं. भारत के लोकेश राहुल दूसरे स्थान पर हैं.

पाकिस्तान और इंग्लैंड की बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म हुई. इस सीरीज में 137 रन बनाने वाले बेंटन 152 स्थान चढ़कर 43वें स्थान पर पहुंच गए हैं. वहीं इंग्लैंड के एक और बल्लेबाज डेविड मलान भी शीर्ष पांच में वापसी करने में सफल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मुंबई इंडियंस को लगा तगड़ा झटका, IPL के 13वें सीजन ने बाहर हुआ ये चैंपियन खिलाड़ी

हफीज ने इस सीरीज में एकतरफा प्रदर्शन किया और वह मैन ऑफ दी सीरीज भी चुने गए. हफीज 68वें स्थान से आगे बढ़ते हुए 44वें स्थान पर आ गए हैं. हफीज ने इस सीरीज में 155 रन बनाए. जॉनी बेयरस्टो भी एक स्थान आगे बढ़ते हुए 22वें स्थान पर आ गए हैं.

पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान को भी गेंदबाजों की रैंकिंग का फायदा हुआ है. शादाब एक स्थान आगे बढ़ते हुए आठवें स्थान पर आ गए हैं. टॉम कर्रन और शाहीन शाह अफरीदी भी संयुक्त रूप से 20वें स्थान पर हैं. कुरैन को सात स्थान का फायदा हुआ है. वहीं शाहीन 14 स्थान आगे बढ़े हैं.

First Published : 02 Sep 2020, 07:23:36 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो