logo-image

वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को नौ विकेट से हराया, टी20 सीरीज में 1-0 से बढ़ाई बढ़त

वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को नौ विकेट से हराया, टी20 सीरीज में 1-0 से बढ़ाई बढ़त

Updated on: 23 Jan 2022, 12:45 PM

ब्रिजटाउन (बारबाडोस):

मेजबान वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज की शुरुआत निराशाजनक रही और रविवार को केंसिंग्टन ओवल में इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम को डे-नाइट मैच में नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर ने 3.4 ओवर में सात रन देकर चार विकेट झटके। उन्होंने करियर की सर्वश्रेष्ठ टी20 मैच में गेंदबाजी की और मेजबान टीम ने इंग्लैंड को 19.4 ओवर में सिर्फ 103 रन पर रोक दिया। फिर, ब्रैंडन किंग के नाबाद अर्धशतक से वेस्टइंडीज ने पांच मैचों की सीरीज के पहले मैच में जीत दर्ज की।

मेजबान टीम ने खेल के पहले ओवर में जेसन रॉय के विकेट के साथ खेल की शुरुआत की और अपने गेंदबाजों के दबदबे वाले प्रदर्शन में पीछे मुड़कर नहीं देखा।

पावरप्ले में टीम के गेंदबाजों ने इंग्लैंड टीम के चार विकेट झटके , जिसमें उन्होंने 26 रन बनाए। होल्डर ने टॉम बैंटन और मोइन अली को आउट किया। वहीं, शेल्डन कॉटरेल ने चार ओवरों में 30 रन देकर दो विकेट झटके।

संक्षिप्त स्कोर :

इंग्लैंड : 103/10 (क्रिस जॉर्डन 28; जेसन होल्डर 4/7, शेल्डन कॉटरेल 2/30)।

वेस्टइंडीज : 104/1 (ब्रैंडन किंग 52 नाबाद)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.